ब्रेकिंग
जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 63 कैदी रिहा भारतीय वायुसेना में शामिल हुए हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' छत्तीसगढ़: कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत

शराब के शाैकिनाें की जान आफत में फंसी, पानी के बीच फंसे वाहन, जानें कैसे बची जान

शिवपुरी। शिवपुरी के काेलारस में शराब के शाैकिन बीती रात मुश्किल में फंस गए। युवक चार पहिया वाहन से शराब खरीदने गया था, लेकिन पुल के ऊपर से बह रहे पानी में फंस गए। इसके अलावा बाइक सवार युवक भी बहाव में फंस गए। जब स्थानीय लाेगाें ने युवकाें काे फंसे देखा ताे जैसे-तैसे उनकाे बाहर निकाला। हालांकि युवकाें की जान ताे बच गई, लेकिन बाइक पानी में बह गई।

शिवपुरीः शराब के शाैकिनाें की जान मुश्किल में फंसी, नदी के बहाव में फंसे युवक कैसे निकले देखें वीडियाे। pic.twitter.com/iC6FvEt5Vv

शिवपुरी में बारिश के कारण इन दिनाें नदी नाले उफान पर हैं। छाेटे पुल एवं रपटाें में ऊपर से पानी बह रहा है। शिवपुरी के काेलारस में गुंजारी नदी का भी कुछ ऐसा ही हाल है। यहां भी नदी पर बने रपटे के ऊपर से पानी बह रहा है। इस नदी के उस पार शराब की दुकान है। शाैकिन लाेग शराब खरीदने के लिए इसी रपटे से हाेकर गुजरते हैं। बीती रात काे कैंपर वाहन का चालक शराब खरीदने के लिए गुंजारी नदी पर बने रपटे काे पार कर रहा था, गुंजारी नदी उफान पर हाेने के कारण पानी रपटे के ऊपर से बह रहा था।

इस बहाव में वाहन चालक फंस गया। इसी दाैरान एक बाइक पर सवार तीन लाेग भी पानी में फंस गए। बहाव इतना तेज था कि युवकाें के लिए संभलना मुश्किल हाे रहा था। स्थानीय लाेगाें ने जैसे-तैसे युवकाें काे ताे पानी के बहाव से बचाकर बाहर निकाल लिया, लेकिन बाइक जरूर पानी में बह गई। उधर घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी भी माैके पर पहुंचे, लेकिन तब तक युवक बाहर आ चुके थे।