ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आइएएस फर्जी फैसला कांड : जज और लड़की ने फाइल गायब कर दी, नकल सेक्शन वाले ने साहब का नाम बता दिया

इंदौर। फर्जी फैसला कांड की जांच के लिए गठित एसआइटी ने जज विजेंद्रसिंह रावत और अमनसिंह भूरिया से पूछताछ की तैयारी कर ली है। एसआइटी ने कोर्टकर्मी हीरालाल पुरोहित, डीपीओ मोहम्मद अकरम शेख, हर्षिता और निलंबित आइएएस संतोष वर्मा के कथनों को आधार बनाया है।

एसपी (पूर्वी) आशुतोष बागरी के मुताबिक हाईकोर्ट की उच्च स्तरीय समिति से अनुमति मिलने के बाद जांच एसआइटी को सौंप दी है। बुधवार को एसआइटी प्रभारी एएसपी जयवीरसिंह भदौरिया, डीएसपी अनिलसिंह चौहान, सीएसपी हरीश मोटवानी, टीआइ डीवीएस नागर ने बैठक कर पूछताछ का खाका तैयार किया। सूत्रों के मुताबिक एसआइटी ने तय किया कि जजों से पूछताछ के पहले सवालों की फेहरिस्त बनाई जाएगी। इसमें सबसे प्रमुख बयान मुख्य आरोपित संतोष वर्मा के ही है। वर्मा के मोबाइल में एक रिकॉर्डिंग मिली है जिसमें वह आएएएस वीएस रावत से बातें कर रहे है। रावत से वर्मा ने बातों ही बातों में जिक्र किया कि जज और लड़की मिल गए हैं। दोनों ने फाइल (केस डायरी) गायब कर दी है जबकि मैंने तो विधिवत नकल हासिल की है। नकल सेक्शन वाले बाबू हीरालाल ने भी इसकी पुष्टि की है। पुरोहित ने साफ कह दिया कि नकल आवेदन की उसने एंट्री कर फाइल कोर्ट से मंगवाई थी। दूसरा आधार डीपीओ अकरम शेख के बयान को बनाया गया है। शेख और रावत की वाट्सएप पर चेटिंग हुई थी। फोन पर भी रावत डीपीओ से बात कर चेंबर में मिलने बुला रहे थे। सीजेएम अमन भूरिया से पूछताछ के लिए वर्मा की चेटिंग और हर्षिता की शिकायत पर्याप्त है

एक्शन में एसआइटी

एएसपी(पूर्वी-1) जयवीरसिंह भदौरिया के मुताबिक हाईकोर्ट से सशर्त अनुमति मिली है। जजों को विधिवत नोटिस जारी कर बुलाया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक एसआइटी जजों से पूछताछ के पहले कोर्ट में पदस्थ दो कोर्टकर्मियों को हिरासत में ले सकती है। इसमें एक कोर्टकर्मी वो है जो एएसपी (पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी के द्वारा फाइल मांगने पर भी बहाने बना रहा था।