ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

वेब सीरीज के शूटिंग में गूंजा छत्तीसगढ़ी सबले बढ़िया …

रायपुर। राजधानी में वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स का शूटिंग का बुधवार को अंतिम दिन रहा। नवा रायपुर के दो जगह और रायपुर शहर के दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में फिल्माया गया। ऑडिटोरियम में छत्तीसगढ़ राज्य के 2018 के राज्य का स्थापना दिवस मनाया गया है। स्थापना दिवस में पूरी तरह से छत्तीसगढ़ के संस्कृति की अद्भुत छटा दिखाई दिया है। जहां लोगों ने छत्तीसगढ़ सबले बढ़िया… का नारा लगाया। अतिथियों के स्वागत में छत्तीसगढ़ के पारंपरिक नृत्य राऊत नाचा की प्रस्तुति हुई।

इसके बाद फिल्म के सीन के हिसाब अतिथियों का स्वागत भाषण और छत्तीसगढ़ की उपलब्धि का बखान किया। हालांकि, ऑडिटोरियम में शूटिंग से पहले कलाकारों ने आम लोगों से भी अपील की थी आप भी छत्तीसगढ़ के स्थापना दिवस के सीन कार्यक्रम में शामिल हों। इसके लिए समय दोपहर एक बजे का समय दिया था, लेकिन शूटिंग में देरी होने के वजह कई लोग हिस्सा न बनकर उन्हें वापस घर जाना पड़ा। शूटिंग की शुरुआत लगभग शाम छह बजे हुई, जो देर रात तक जारी रहा

इस तरह से फिल्माया ऑडिटोरियम में सीन

फिल्म के स्थापना दिवस के सीन को ऑडिटोरियम में दिखाया गया है। पहला मुख्यमंत्री का काफिला में पुलिस वाहन, पुलिस कर्मी, मीडियाकर्मी जीई रोड से एंट्री करती है। जहां से सीधे मुख्यमंत्री ऑडिटोरियम में प्रवेश करते है। इस बीच लोग अतिथियों को देखकर छत्तीसगढ़ी सबले बढ़िया का नारे लगाते है। मंच के पास अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन किया। इसके बाद स्वागत भाषण का सिलसिला हुआ। बाहर में सुरक्षा का पर्याप्त बंदोबस्त रहता है। इस सीन में अतिथि का रोल मुख्यमंत्री शशिकांत वोहरा (केनेथ देसाई), गृहमंत्री जगन्नाथ राय (आशुतोष राणा), शिक्षा मंत्री मिथिलेश दीक्षित (शशांक अरोरा) ने निभाया।

छेरीखेड़ी ओवरब्रिज के पास स्मेकिंग सीन

ऑडिटोरियम के पहले नवा रायपुर स्थित छेरीखेड़ी ओवरब्रिज के नीचे फिल्म के लिए स्मोकिंग सीन को फिल्माया गया है। साथ ही नवा रायपुर 138 एकड़ में फैले गोल्फ कोर्स में फिल्माया गया है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के प्रोडक्शन में वेब सीरीज का निर्माण किया जा रहा है। वेब सीरीज के निदेशक तिग्मांशु धूलिया ने कुछ सीन को कई रीटेक में फिल्माया। वहीं लेखक विकास स्वरूप द्वारा लिखा गया उपन्यास सिक्स सस्पेट्स मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। इस वेब सीरीज को नौ भागों में बनाया जा रहा है। कहानी छत्तीसगढ़ की राजनीति पर केंद्रित है। इससे पहले वेब सीरीज की शूटिंग कवर्धा जिले में हुई है।