ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

केंद्र सरकार ने कहा- सफल नहीं होगी आतंकियों की ना’पाक’ कोशिश, देश सुरक्षित हाथों में

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्र ने कहा है कि आतंकवादियों का कोई भी प्रयास सफल नहीं होगा क्योंकि देश सुरक्षित हाथों में है। एएनआइ से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारा पड़ोसी देश अपनी खुफिया एजेंसी के माध्यम से बहुत लंबे समय से लगातार हमारे देश में अस्थिरता फैलाने की कोशिश कर रहा है। हमने उनके हर प्रयास को विफल कर दिया है। अभी इस तरह के माड्यूल से जुड़े कुछ आतंकवादी हैं गिरफ्तार किया गया है। उनके बारे में भी जानकारी आई है।

उन्होंने कहा कि 2014 के बाद से आतंकवादी अपनी योजनाओं को अंजाम नहीं दे पा रहे हैं क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में सुरक्षाबलों और खुफिया एजेंसियों के बीच काफी अच्छा तालमेल है। मिश्रा की यह टिप्पणी इस खुफिया सूचना की पृष्ठभूमि में आई है कि पाकिस्तान की आईएसआई आने वाले त्योहारी सीजन में भारत में एक बड़े हमले की योजना बना रही है।

अजय कुमार मिश्र ने कहा कि हर वैश्विक मंच और शिखर सम्मेलन में, हमने इस तथ्य के बारे में चिंता जताई है कि पाकिस्तान पूरी दुनिया को खतरे में डालकर आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। जैसे-जैसे तकनीक आगे बढ़ रही है, वे (आतंकवादी संगठन) नए प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने भीड़-भाड़ वाली जगहों और त्योहारों के मौसम को चुना। हालांकि, आतंकवादियों द्वारा ऐसा कोई भी प्रयास सफल नहीं होगा क्योंकि हमारे पास एक मजबूत प्रणाली है। देश सुरक्षित हाथों में है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने बताया कि पिछले हफ्ते छह आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था और कहा कि जब तक इस (पाकिस्तान) जैसे देश हैं, ये आतंकवादी संगठन दुनिया में इस तरह के प्रयास करना जारी रखेंगे। लेकिन, हम लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि इनमें से कोई भी उनके प्रयास सफल होंगे।

जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अफगान मूल के आतंकियों की गतिविधियों को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। एजेंसियों को अंदेशा है कि पाकिस्तान के दहशतगर्दों के साथ ये आतंकी सीमापार कर घाटी में घुसने की फिराक में हैं। त्योहारों के दौरान घाटी को दहलाने की साजिश तैयार हो रही है। सेनाओं को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।