ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

शाजापुर मारपीट कांड के विरोध में बैरागढ़ बाजार बंद, सीएम को ज्ञापन देंगे

भोपाल। शाजापुर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में पदस्थ बैरागढ़ निवासी कर्मचारी के साथ मारपीट के विरोध में बैरागढ़ बाजार आज बंद है। सिंधी सेंट्रल पंचायत की अपील पर संपूर्ण भोपाल के व्यापारिक संगठनों ने बंद का समर्थन किया था। इसका असर सुबह से ही नजर आया। व्यापारिक संगठन मुख्‍यमंत्री निवास पर घेराव करने पहुंच गए है।

कपड़ा, बर्तन और सराफा बाजार बंद रहा पंचायत ने व्यापारियों से दोपहर 2:00 बजे तक कारोबार बंद रखने की अपील की है। आमतौर पर संत हिरदाराम नगर में बाजार सुबह 10:00 बजे तक खुल जाता है लेकिन व्यापारियों ने स्वेच्छा से कारोबार बंद रखा है, सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व प्रमुख सचिव भगवान देव इसरानी ने बताया कि राजधानी भोपाल की अनेक व्यापारियों ने बंद का समर्थन किया है तथा व्यापारी ने स्वेच्छा से कारोबार बंद रखा है एमपी नगर न्यू मार्केट लखेरापूरा मारवाड़ी रोड आजाद मार्केट भोपाल के संगठनों ने बंद का समर्थन किया था भोपाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पत्र मैं भी समर्थन जारी किय

पंचायत की मांग, दोषियों पर कार्रवाई हो

पंचायत ने मांग की है कि शाजापुर में बैंक कर्मचारी के साथ जिन लोगों ने मारपीट की उनके खिलाफ किया जाए और बैंक कर्मचारियों पर किए गए प्रदान करते हुए उसे न्याय दिलाया जाए पंचायत का कहना है कि प्रदेश मंत्री के दबाव में आकर पुलिस प्रशासन ने गलत कार्रवाई की है इसकी निष्पक्ष जांच की जाएगी तो पूरे मामले में सच सामने आ जाएगा उसी आधार पर प्रशासन कार्रवाई करें यही हमारी प्रमुख मांग है। मांगों को लेकर पंचायत का शिष्टमंडल आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मिलेगा। इसरानी ने बताया कि अपने सीएम से समय मांगा है।