ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

संपर्कक्रांति ट्रेन के दो कोच का एसी बंद, भड़के यात्री फिर भी नहीं मिली राहत

बिलासपुर: निजामुद्दीन- दुर्ग संपर्कक्रांति स्पेशल ट्रेन के दो कोच के यात्रियों को जनरल कोच से भी बदत्तर स्थिति में यात्रा करनी पड़ी। बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने के करीब एक से डेढ़ घंटे पहले अचानक एसी का काम करना बंद कर दिया। इस पर उन्होंने ट्रेन में मौजूद कर्मचारियों को जानकारी दी। पर वह सुधार नहीं कर सके। आखिर में उन्हें बिलासपुर पहुंचने के बाद सुधार होने का आश्वासन दिया गया, लेकिन इस स्टेशन में सुधार तो दूर कोच का हाल देखने तक नहीं है। इससे यात्री भड़क गए और रेलवे को जमकर कोसते भी नजर आए।

मामला शनिवार का ही है। निजामुद्दीन से चलकर यह ट्रेन बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म एक पर आकर खड़ी हुई। इसी बीच बी-4 व बी-5 कोच के यात्री परेशान दिखे और प्लेटफार्म पर उतरकर किसी को ढूंढ रहे थे। जानकारी लेने पर पता चला कि इन दोनों कोच में करीब एक घंटे से एसी बंद है।

जिसकी जानकारी अटेंडर से लेकर टीटीई को दी गई। पर सुधार नहीं हुआ। जैसे- तैसे यात्री बिलासपुर पहुंचे। यहां सुधार का आश्वासन दिया गया था। पर आश्वासन देने वाले कर्मचारी नजर नहीं आए। यात्री भड़के हुए थे और रेलवे की इस अव्यवस्था को लेकर नाराजगी भी जता रहे थे। उनका कहना था कि कोरोना की आड़ में रेलवे स्पेशल ट्रेन चलाकर यात्रियों अधिक किराया तो वसूल रही है। पर सुविधा पहले ज्यादा बदत्तर हो गई।

यात्रियों की समस्याओं को सुनने वाला कोई नहीं है। कोच में एसी बंद होते ही स्थिति जनरल कोच से बदत्तर हो गई। उसमें तो कम से कम पंखे लगे होते हैं। इसमें वह भी नहीं है। इस मामले की शिकायत रेलवे बोर्ड तक की जाएगी और जिम्मेदार अफसर से लेकर कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की जाएगी।