ब्रेकिंग
मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में हैं भर्ती संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा

MI के गेंदबाजी कोच को भरोसा, ये खिलाड़ी आखिर के मैचों में शानदार खेल दिखाकर टीम को प्लेआफ में पहुंचाएगा

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम को दूसरे चरण के लगातार दो मुकाबले में हार मिली। इन दोनों ही मैच में आलराउंडर हार्दिक पांड्या के बिना टीम खेलने उतरी। टीम के गेंदबाजी कोच शेन बान्ड ने बताया कि अपने इस चैंपियन खिलाड़ी को टीम कब उतारने वाली है। उनका कहना था कि आखिर के मुकाबलों में हार्दिक धमाल मचाएंगे और फिर टीम को प्लेआफ तक पहुंचाएंगे।

शेन ने रहा, “यह फ्रेंचाइजी टीम एक काम जो बहुत अच्छे से करती है वो हमेशा ही अपने खिलाड़ियों का ध्यान रखना है। नजर इस बात पर है कि ना सिर्फ इस प्रतियोगिता को जीता जाय बल्कि आने वाले टी20 विश्व कप को भी ध्यान में रखकर ही कुछ किया जाए। हम उम्मीद करते हैं कि हार्दिक पांड्या अगले मैच में खेलने उतरेंगे। जैसा की मैंने कहा उन्होंने आज ट्रेनिंग की थी और उनकी ट्रेनिंग बहुत ही शानदार रही थी।

“इसमें तो कोई शक की बात ही नहीं कि हम सभी उनको वापस से जल्दी मैदान पर उतारना चाहते हैं। लेकिन फिर बात वही है कि आपको हर एक चीज का संतुलन बनाना पड़ता है, इस बात का भी ध्यान रखना पड़ता है कि एक खिलाड़ी को आखिर क्या चाहिए। उनको वापस लाने में ऐसी भी जल्दी नहीं करनी है कि जिससे फिर चोटिल हो जाएं और पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर होना पड़ जाए वो भी तब जबकि हमारे पास शायद जीतने का मौका हो।”

“मुझे लगाता है कि हम सही दिशा में बढ़ रहे हैं और उम्मीद यही है कि वह बहुत ही जल्दी मैदान पर वापसी करेंगे। उनका प्रभाव हमें टू्र्नामेंट के आखिरी में जरूर देखने को मिलेगा जिससे कि हम प्लेआफ में जगह बनाने में कामयाब होंगे। उम्मीद तो यही है कि टूर्नामेंट को भी जीतेंगे इसके बाद।”