ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

पाकिस्तान को राहत, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के मना करने के बाद इस देश ने भरी सीरीज खेलने की हामी

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए एक राहत की खबर आई है। पिछले दिनों पहले न्यूजीलैंड के पाकिस्तान जाने के बाद दौरा रद करने और फिर इंग्लैंड के दौरे पर ना जाने की घोषणा करने से बोर्ड की काफी किरकिरी हुई थी। सुरक्षा कारणों की वजह से दोनों ही देशों ने पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया था। अब बोर्ड के लिए राहत की खबर यह है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की तरफ से यह आश्वासन दिया गया है कि दिसंबर में होने वाला उसका पाकिस्तान दौरा तय कार्यक्रम के मुताबिक ही होगा।

पाकिस्तान में मैच खेलने को लेकर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की क्रिकेट बोर्ड के मैच खेलने के मना करने के बाद वेस्टइंडीज ने यो जोखिम उठाने का फैसला लिया है। सुरक्षा कारणों की वजह से न्यूजीलैंड की टीम ने पाकिस्तान जाने के बाद दौरा रद किया था। वनडे सीरीज के शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस सीरीज को रद कर टीम के सभी खिलाड़ियों को वापस बुलाने का फैसला लिया था। इसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने आगामी पाकिस्तान दौरे को रद कर दिया। इन दो बड़े देशों के पाकिस्तान में खेलने से मना करने से बोर्ड की काफी किरकिरी हुई थी।

अब पाकिस्तान को वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने उम्मीद दिखाई है। वेस्टइंडीज (Cricket West Indies) की तरफ से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) को इस बात का आश्वासन दिया कि वह इस साल दिसंबर में अपने दौरे की प्रतिबद्धता का सम्मान करने की योजना बना रहा है।

लंबे समय बाद पाकिस्तान में क्रिकेट की शुरुआत होने पर वेस्टइंडीज की टीम ने तीन साल पहले सीरीज खेलने की पहल की थी। वेस्टइंडीज की टीम ने कराची में तीन टी20 मैचों के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था। अब वेस्टइंडीज की टीम इस मुश्किल वक्त में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने के लिए एक बार फिर पाकिस्तान का दौरा करेगी। सीडब्ल्यूआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉनी ग्रेव इस बात का भरोसा दिलाया है।