ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सालभर में PM मोदी की संपत्ति में हुआ 22 लाख का इजाफा, जानें कितने करोड़ के मालिक हैं प्रधानमंत्री

नई दिल्ली-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे पर है। वहीं आधिकारिक आंकड़ों और नई घोषणा के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संपत्ति में इजाफा हुआ है। दरअसल, पीएम मोदी की कुल संपत्ति में 22 लाख की वृद्धि हुई है। उनकी कुल संपत्ति अब 3.07 करोड़ रुपए हैं। पिछले साल यह कुल 2.85 करोड़ रुपए थी। आईए जानते हैं पीएम मोदी की संपत्ति के ब्यौरे के बारे में-

PM मोदी के पास है 1.5 लाख रुपए की जीवन बीमा 
प्रधानमंत्री के पास 8.9 लाख रुपए का राष्ट्रीय बचत प्रमाणपत्र है। इसके अलावा उनके पास 1.5 लाख रुपए की जीवन बीमा पॉलिसियां और एलएंडटी इन्फ्रास्ट्रक्चर के बॉन्ड हैं। उन्होंने 2012 में 20,000 रुपए में इसे खरीदा था।

पीएम मोदी के धन में वृद्धि मुख्य रूप से भारतीय स्टेट बैंक की गांधीनगर शाखा में उनके सावधि जमा के कारण हुई है। पीएम मोदी द्वारा की गई घोषणा के अनुसार, सावधि जमा राशि 31 मार्च को 1.86 करोड़ थी, जबकि पिछले साल यह 1.6 करोड़ रुपए थी।

पीएम मोदी के पास 1.48 लाख की चार सोने की अंगूठियां हैं
पीएम मोदी के पास कोई वाहन नहीं है। उनके पास 1.48 लाख की चार सोने की अंगूठियां हैं। 31 मार्च, 2021 को उनका बैंक बैलेंस 1.5 लाख रुपए था और हाथ में 36,000 रुपए की (पिछले साल की तुलना में कम) नकदी है।

पीएम बनने के बाद से मोदी ने कोई नई संपत्ति नहीं खरीदी 
2014 में पीएम बनने के बाद से मोदी ने कोई नई संपत्ति नहीं खरीदी है। 2002 में खरीदी गई उनकी एकमात्र आवासीय संपत्ति का मूल्य 1.1 करोड़ रुपए है। यह एक संयुक्त संपत्ति है और इसमें पीएम का केवल एक-चौथाई हिस्सा है। कुल 14,125 वर्ग फुट संपत्ति में से 3,531 वर्ग फुट पर पीएम मोदी का अधिकार है।