ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बांडीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

जम्मू। उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा स्थित वाटनिरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की 14 राष्ट्रीय राइफल के जवान संयुक्त रूप से आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। दो से तीन के बीच आतंकवादियों की संख्या बताई जा रही है। फिलहाल अभी तक सुरक्षाबलों को दो आतंकियों को ढेर करने में सफलता मिली है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर मुठभेड़ की जानकारी साझा करते हुए बताया कि आज यानि रविवार सुबह से बांडीपारेा के वाटनिरा इलाके में आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ा गया था। एक ठिकाने पर छिपे आतंकियों ने तलाशी अभियान में शामिल पुलिस और सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के खिलाफ फायरिंग शुरू कर दी है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया है। इनकी संख्या दो से तीन के करीब बताई जा रही है।सुरक्षाबलों ने सबसे पहले छिपे आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।सुरक्षाबलों ने आसपास के क्षेत्र को पूरी तरह से खाली करवा दिया है।

Encounter underway at Watnira area of Bandipora. Police & security forces at the spot. Further details shall follow: J&K Police

-ANI (@ani) 26 September 2021

इसी बीच उत्तरी कश्मीर के उड़ी सेक्टर में शनिवार को एलओसी के समीप सेना के जवानों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है। चूंकि यह क्षेत्र एलओसी से बिल्कुल सटा हुआ है इसलिए अभी तक आतंकियों के शव बरामद नहीं हो पाए हैं। अलबत्ता अभी भी मुठभेड़ जारी है।इस मुठभेड़ में तीन सैन्यकर्मी भी घायल हुए हैं। इनका उपचार अस्पताल में जारी है। पिछले एक सप्ताह में उड़ी सेक्टर के आसपास के इलाकों में सेना के जवानों का तलाशी अभियान जारी है। अभी तक इस क्षेत्र में तीन मुठभेड़ें हो चुकी हैं।