ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Thalaivii के लिए कंगना रनोट ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, बोलीं- ‘मेरे शरीर में परमनेंट स्ट्रेचमार्क्स आ गए’

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट को अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। इस फिल्म के लिए कंगना ने खासी मेहनत भी की है। फिल्म में कंगना ने जे जयललिता का किरदार निभाया है। ये किरदार निभाने के लिए कंगना को कुछ शारीरिक बदलाव भी करना पड़े। जिसके बारे में अब हाल ही में कंगना रनोट ने बताया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्होंने फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था।

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना देश- दुनिया से जुड़े समसामयिक मुद्दों को लेकर बेबाकी से अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए ही रखती हैं। इसके अलावा कंगना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें भी करती हैं। अब हाल ही में कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना ने फिल्म थलाइवी में बढ़े हुए वजन वाली तस्वीर शेयर की है। उसके बराबर में कंगना ने कम वजन वाली और नेचुरल तस्वीर शेयर की है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘छह महीने के अंदर 20 किलो वजन बढ़ाना और उसे वापस छह महीने के अंदर की कम भी करना 30 साल की उम्र में इससे शरीर में काफी कुछ खराब हो जाता है। मुझे पर्मनेंट स्ट्रेचमार्क्स भी आ गए लेकिन कला हमारे जीवन में एक कीमत के साथ आती है और अक्सर कलाकार खुद ही कीमत से अधिक होता है।’

कंगना की इस पोस्ट पर उनके कई फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित है। इस बायोपिक का निर्देशन ए एल विजय ने किया है। वहीं इसका लेखन केवी विजयेंद्र प्रसाद ने किया है। कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी शनिवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।