ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

नोरा फतेही ने ब्रालेट के साथ पहना साइड स्लिट लहंगा, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

नई दिल्ली। नोरा फतेही हमेशा अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। इस बार तो नोरा की ड्रेस देख फैन्स दीवाने हो गए हैं। नोरा के एक फोटशूट की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं।दरसअल, डांसर से अभिनेता बनी नोरा फतेही ने हाल ही में मशहूर डिजाइनरों अबू जानी और संदीप खोसला के साथ मिलकर अपनी पहली फैशन फिल्म इनटू द लाइट के लिए शूट किा। अस दौरान नोरा ने इंस्टाग्राम पर शूट से बीटीएस (पर्दे के पीछे) वीडियो और तस्वीरें साझा कीं। और ये कहा कि ये उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है।

फिल्म को अबू जानी संदीप खोसला के जुनून के लिए डडिकेट किया गया है। इस तस्वीरों में नोरा को एक बीस्पोक ब्रैलेट और लहंगा सेट में एक लॉग केप और बड़े से हेडपीस के साथ दिखाया गया है। नोरा अपनी इस ड्रेस में बेहद आकर्षक लग रहीं थीं।

अबू जानी और संदीप खोसला ने नोरा को अपने फिल्म में लने के एलान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। और इसे कैप्शन दिया, ‘एंटर द ड्रीम। रात, हमारे दिलों की तरह, है यंग एंड वाइल्ड। ‘इनटू द लाइट – अबू जानी की एक फिल्म संदीप खोसला और जोसेफ राधिक के साथ’।

फोटोज में नोरा ने हाफ स्लीव की शीयर आइवरी ब्रालेट पहनी थी, जिसमें एक पट्टी बॉर्डर से सजी एक प्लंजिंग नेकलाइन और ब्लाउज के ठीक बीच में एक मोती से सजी हुई लटकन थी। नोरा का ब्रालेट चिकनकारी, सीक्विन्ड गोटा पट्टी और शीशे के काम से सजा हुआ है।

कुछ दिनों पहले ही नोरा की वाइट कट आउट ड्रेस में तस्वीर वायरल हुई। जिसमें उनके परफेक्ट कर्व्स फ्लॉन्ट हो रहे थे। और नोरा ने इसे मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया था। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘तुम मुझे ऐसे देख रहे जैसे मैनें तुम्हारे लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं छोड़ा।’ इन तस्वीरों को देखकर नोरा के फैंस का हाल सच में कुछ ऐसा ही है।