ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

मिशन 2022 को धार देने आज लखनऊ आएंगी प्रियंका गांधी, सितंबर में ये दूसरा दौरा

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) विधानसभा चुनाव (Assembly elections) की तैयारियों को धार देने के लिये सोमवार यानी 27 सितंबर को 3 दिवसीय दौरे पर आ रही हैं। पार्टी प्रवक्ता जीशान हैदर ने रविवार को बताया कि वाड्रा कल दोपहर लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डा पहुंचेगी, जहां से वह अपने प्रवास स्थल कौल हाउस के लिए रवाना होंगी। अगले दो दिन कांग्रेस महासचिव पार्टी पदाधिकारियों और अधिकारियों के साथ मैराथन बैठकें करेंगी।

वाड्रा का सितम्बर में यह दूसरा दौरा होगा। इससे पहले वह नौ सितम्बर को आयी थी और पांच दिनों के प्रवास के दौरान चुनाव तैयारियों की समीक्षा की थी। वह अपनी मां एवं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली गयी थी। प्रवक्ता ने बताया ‘‘ बैठकों के दौरान पार्टी नेतृत्व आगामी रथ यात्रा एवं चुनावी रणनीति को अंतिम रूप देगा। वाड्रा विधानसभा चुनाव के लिये पार्टी उम्मीदवारों की सूची की भी समीक्षा करेंगी। ” इस बीच प्रदेश कांग्रेस ने 11500 रूपए के साथ चुनाव के लिये आवेदन करने वाले प्रत्याशियों के लिये समय सीमा बढ़ा कर दस अक्टूबर कर दी है।

पार्टी मतदाताओं से संपर्क करने और अपनी नीतियों से वाकिफ कराने के लिये ‘ हम वचन निभायेंगे’ की टैग लाइन के साथ 12 हजार किमी की दूरी तय करने वाली रथ यात्रायें निकालेगी।  उन्होंने कहा कि वाड्रा ने पहले दौरे की तरह इस बार भी अपने प्रवास की समय सीमा के बारे में कोई तारीख निर्धारित नहीं की है। उम्मीद जतायी जा रही है कि इस बार भी कांग्रेस महासचिव अमेठी और रायबरेली का दौरा करेंगी।