ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

कृषि कानून: किसानों के भारत बंद के समर्थन में राहुल गांधी, ट्वीट कर कही ये बात

केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ विभिन्न किसान यूनियन द्वारा सोमवार को बुलाए भारत बंद को कई राजनतिक पार्टियां भी अपना समर्थन दे रही हैं। कांग्रेस नेता ने भी किसानों के बंद के समर्थन में ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने लिखा कि किसानों का अहिंसक सत्याग्रह आज भी अखंड है लेकिन शोषण-कार सरकार को ये नहीं पसंद है। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी किसानों के भारत बंद का समर्थन किया है।

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि लग रहा है जैसे सरकार, सत्ता में बैठे राजा सो रहे हैं, उनके कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। केजरीवाल ने पंजाबी में एक वीडियो जारी कर कहा कि कृषि कानूनों के आंदोलन को एक साल होने जा रहा है, 700 किसानों ने अपनी कीमती जानों की कुर्बानी दी है।

किसानों ने 27 सितंबर को बंद का ऐलान किया है। AAP इस आंदोलन के साथ है और भारत बंद को भी समर्थन देती है। बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा ने पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर की किसान महापंचायत में 27 सितंबर को ‘भारत बंद’ का एलान किया था। भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि तीन कृषि कानूनों के वापस लिए जाने तक वह अपना आंदोलन समाप्त नहीं करेंगे। कांग्रेस समेत विभिन्न विपक्षी दलों ने किसानों के भारत बंद का समर्थन किया है।