ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सड़क निर्माण में गड़बड़ी के विरोध में भाजपाइयों ने खोला मोर्चा

बिलासपुर। विधानसभा क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग की जर्जर सड़कों और विभाग द्वारा मरम्मत कार्य में अनियमितता धांधली के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर लोक निर्माण विभाग मंत्री ताम्रध्वज साहू का पुतला बनाकर मुख्य मार्ग के गड्ढे में दबाया । इस दौरान जमकर नारे लगाए।

इस अवसर पर पूर्व विधायक तोखन साहू ने कहा कि लोरमी क्षेत्र में भूपेश बघेल सरकार के राज में ना तो सड़कों की मरम्मत हो रही है और ना ही नई सड़कों का निर्माण स्वीकृत हो रहा है। महामंत्री गुरमीत सलूजा ने कहा कि सत्तापक्ष के लोग एवं प्रशासन बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं लेकिन सड़कों की मरम्मत नहीं करा पा रहे हैं। महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष वर्षा सिंह ने कहा कि बोधापारा बोर्ड तरह बरतारा रामहेपुर मार्ग की हालत अत्यंत जर्जर है। जिला भाजपा उपाध्यक्ष धनीराम यादव ने कहा कि लोरमी में लोक निर्माण विभाग भ्रष्टाचार का गढ़ बन गई है।

किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रवि शर्मा ने कहा कि लोरमी लोक निर्माण के अधिकारी एवं ठेकेदारों षडयंत्र पूर्वक छल करते हुए शासन की राशि स्वयं के हित में उपयोग किया जा रहा है विभाग के दस्तावेज कहते हैं कि सन 2021 तक के मरम्मत कार्य विभाग द्वारा पूर्ण करा लिया गया है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। मंडल महामंत्री विश्वास दुबे ने कहा कि विभाग के दस्तावेज के साथ भाजपा लोरमी लोक निर्माण विभाग के घोटालों को लेकर याचिका दायर करेगी।

देवराहट मंडल के अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा ने कहा लालपुर तहसील की सभी सड़कें जर्जर हो चुकी हैं। लोग जाति निवासी आमदनी बनवाने के लिए भटक रहे हैं। इस अवसर पर रामेश्वर बंजारे, विनय साहू, राकेश दुबे, विक्रमसिंह, महेंद्र खत्री, महाजन जायसवाल, जवाहर दिवाकर, राजेंद्र साहू, राजेंद्र सलूजा, घनश्याम खत्री, अभिषेक पाठक, संदीप सोनी, रघुनाथ साहू, श्रय त्रिपाठी, गोलू विश्वकर्मा, परमेश्वर टुडे, रामेश्वर साहू, शैलेंद्र जायसवाल, विवेक नामदेव, संतोष साहू, फौजीराम साहू, अर्जुन राजपूत चंद्रप्रकाश श्रीवास सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

एसडीओ भ्रष्टाचार में लिप्त: इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोरमी पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ के द्वारा मरम्मत के नाम से ठेकेदारों के साथ मिलकर शासन की राशियों का दुरुपयोग किया जा रहा है । ऐसे अधिकारियों के ऊपर जांच कर तत्काल कार्रवाई की जाए।