ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

पत्नी और बच्चों में से किसको संभालना ज़्यादा मुश्किल है? फैन के सवाल से दुविधा में फंसे शाहिद कपूर, दिया यह जवाब

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खोले जाने की अनुमति मिलते ही फ़िल्मों की रिलीज़ डेट्स की घोषणा होने लगी है। इसी क्रम में शाहिद कपूर की फ़िल्म जर्सी की रिलीज़ डेट का एलान भी हो चुका है। यह फ़िल्म अब 31 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आएगी। पहले फ़िल्म दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी। फ़िल्म के एलान के बाद शाहिद ने सोमवार को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया में एक इंटरेक्शन रखा, जिसमें उन्होंने फैंस के चटपटे सवालों के मज़ेदार जवाब दिये।

एक फैन ने शाहिद से पूछा कि बच्चों को संभालना ज़्यादा मुश्किल है या बीवी को? इस दुविधा में डालने वाले सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने लिखा- लगता है, आपकी शादी नहीं हुई अब तक। बता दें, शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी। दोनों की उम्र में 13 साल का फ़ासला काफ़ी चर्चा में रहा था। शाहिद और मीरा के बीच कैमिस्ट्री सोशल मीडिया में शेयर की गयी तस्वीरों से सामने आती है। शाहिद-मीरा के दो बच्चे हैं। बेटी मीशा तका जन्म 2016 में हुआ था, जबकि बेटे ज़ैन का जन्म 2018 में हुआ था।

कई फैंस ने शाहिद से उनकी अपकमिंग फ़िल्म जर्सी के बारे में भी बात की। इस फ़िल्म का निर्देशन गौतम तिन्नौरी कर रहे हैं, जबकि मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अहम किरदारों में नज़र आएंगी। जर्सी इसी नाम से आयी तेलुगु फ़िल्म का आधिकारिक रीमेक है, जिसमें नानी और श्रद्धा साईंनाथ ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। तेलुगु संस्करण का निर्देशन भी गौतम ने ही किया था। फ़िल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। फैन ने शाहिद से नानी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि जर्सी में उन्होंने बेहतरीन काम किया है। काफ़ी इमोशनल भी। नानी की एक्टिंग ने मुझे यह फ़िल्म करने के लिए प्रेरित किया। वहीं, निर्देशक गौतम के बारे में शाहिद ने कहा कि वो अब तक सफ़र में उनके पसंदीदा हैं।

बता दें, शाहिद की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म कबीर सिंह है। बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म ज़बरदस्त सफल रही और 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया था। संयोग से यह फ़िल्म भी तेलुगु भाषा की अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी।