ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

BJP विधायक के बयान पर बवाल, कहा- जोधाबाई और अकबर में नहीं था कोई ‘आई लव यू’

नई दिल्ली- भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। दरअसल,  BJP विधायक ने कहा कि अकबर और जोधाबाई में कोई प्रेम नहीं था। सत्ता के लोभियों के कारण यह शादी हुई थी, ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत बताई। रामेश्वर शर्मा ने अपने बयान में आगे कहा कि आज हमें अकबर को महान बताया जाता है लेकिन महाराणा प्रताप के वंशजों के बारे में नहीं बताया जाता जो जान बचाने के लिए जंगल में छिपते रहे।

सत्ता के लालच में बेटियों को दांव पर लगा देने वाले लुटेरों से सावधान रहने की जरूरत
विधायक रामेश्वर शर्मा ने सागर के हिंदूत्व धर्म संवाद में अकबर-जोधाबाई के प्रसंग संदर्भ के दौरान राजपूतों पर यह टिप्पणी की। उन्होंने सत्ता के लालच में बेटियों को दांव पर लगा देने वाले लुटेरों से भी सावधान रहने की जरूरत बताई। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने अपने होते हुए धर्म को धोखा दिया।

जोधाबाई और अकबर में आई लव यू नहीं था
विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जोधाबाई और अकबर में आई लव यू नहीं था। क्या था? कुछ था? कहीं मिले थे? कॉफी हाउस में? जिम में? जब लोग सत्ता के लोभी हो जाएं और सत्ता के लिए बेटी को दांव पर लगा दें, ऐसे लुटेरों से भी सावधान रहो।

 मुगलों की चालाकी और फूट करो राज करो की नीति पर यह टिप्पणी की थी
बता दें कि विधायक रामेश्वर शर्मा का यह बयान उन पर भारी पड़ गया है। इसके संबोधनों के अंश सोशल मीडिया वायरल होने पर राजपूत समाज में उनके खिलाफ जबरदस्त नाराजगी सामने आई है। इसके बाद शर्मा ने राजपूत समाज से माफी मांगते हुए कहा है कि मुगलों की चालाकी और फूट करो राज करो की नीति के संदर्भ में उन्होंने उक्त टिप्पणी की थी।