ब्रेकिंग
बिहार के भागलपुर का तेतरी दुर्गा मंदिर, कभी गांव के लोगों को सपना देकर आयी थीं भगवती प्रदेश में सबसे अधिक सीहोर में शतायु मतदाता, भारत निर्वाचन आयोग करेगा सम्मानित गहलोत की सीएम कुर्सी भी हिलने लगी, दो दिन में सोनिया गांधी लेंगी फैसला खेलते-खेलते नाडी में डूबकर भाई-बहन सहित तीन की मौत सुवेंदु अधिकारी ने सीतारमण को लिखा पत्र, बंगाल सरकार पर फंड डायवर्ट करने का लगाया आरोप पोस्ट को लेकर गहलोत और पायलट समर्थक भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान माँ दुर्गा जी की तीसरी शक्ति का नाम ‘चन्द्रघण्टा’ है केमिकल स्टॉक ने दिया 52 हफ्ते का बेस्ट परफॉर्मेंस

CBI टीम आनंद गिरि समेत तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर नैनी जेल से रवाना, आज होगी पूछताछ

पूछताछ के दौरान सीबीआई आनंद गिरि से पूछ सकती है कि महंत नरेंद्र गिरि से कैसे रिश्ते खराब हुए? क्यों रिश्ते खराब हुए? उसने महंत नरेंद्र गिरी से आखिरी बार बातचीत कब की थी? कब हुई थी मुलाकात? अखिरी बार प्रयागराज या बाघंबरी गद्दी कब आए थे? नरेंद्र गिरि को क्यों लगा कि कंप्यूटराइज फोटो और सीडी से उनको बदनाम किया जाने वाला है? कौन सी फोटो और वीडियो से महंत नरेंद्र गिरि को ब्लैकमेल किया जा रहा था। महंत नरेंद्र गिरि की मौत हत्या क्यों है? कौन-कौन लोग और किस वजह से कर सकते हैं महंत की हत्या?

बता दें कि सीबीआई की टीम ने रविवार को ही जॉर्ज टाउन थाने के माल खाने से महंत नरेंद्र गिरि और तीनों आरोपियों के मोबाइल फोन के साथ-साथ बाघंबरी गद्दी के सीसीटीवी के डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिए हैं। वहीं रविवार को सीबीआई को कोर्ट से तीनों आरोपियों को 7 की रिमांड पर लेने की इजाजत मिली है। जेल से रिमांड लेने व वापस ले जाने के आरोपियों का मेडिकल करवाना होगा और थर्ड डिग्री का भी इस्तेमाल नहीं किया जाएगा।