ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अवदाब में बदला गुल-आब, इंदौर, उज्जैन, होशंगाबाद में बारिश के आसार

भोपाल। मध्य प्रदेश के बैतूल, रतलाम, झाबुआ, बुरहानपुर, आलीराजपुर, खरगोन, बड़वानी और धार में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। वहीं इंदौर, उज्जैन और होशंगाबाद संभाग में कही-कही भारी बारिश हो सकती है। बंगाल की खाड़ी से उठा तूफान आगे बढ़कर अवदाब के क्षेत्र में तब्दील हो गया है। वर्तमान में यह सिस्टम तेलंगाना के पास बना है। इसके पश्चिम-उत्तर-पश्चिम दिशा में आगे बढ़ने की संभावना है। मानसून ट्रफ भी इंदौर से होकर गुजर रहा है। उधर बंगाल की खाड़ी के उत्तरी भाग में एक कम दबाव का क्षेत्र बन रहा है। इस वेदर सिस्टम के बुधवार से आगे बढ़ने की संभावना है। मौसम विज्ञानियों के मुताबिक भोपाल संभाग के जिलों में दोपहर के बाद गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।
मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्व वरिष्ठ विज्ञानी अजय शुक्ला ने बताया कि तेलंगाना पर बना अवदाब का सिस्टम कमजोर पड़कर कम दबाव के क्षेत्र में बदल सकता है। यह सिस्टम महाराष्ट्र से होकर अरब सागर में पहुंचेगा। हालांकि इस सिस्टम के अरब सागर में पहुंचकर फिर शक्तिशाली होने की भी संभावना है। इसके प्रभाव से तीन-चार दिन तक इंदौर, उज्जैन और होशंगाबाद संभागों के जिलों में रुक-रुककर बारिश का सिलसिला बना रहने की संभावना है। उधर बंगाल की खाड़ी में उत्तरी भाग में मंगलवार शाम तक एक कम दबाव का क्षेत्र बनने जा रहा है। इसके असर से बुधवार से प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश की गतिविधियों में तेजी आने की संभावना है। पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश के कई इलाकों में गुल-आब चक्रवात की वजह से तेज बारिश हो रही है।