ब्रेकिंग
मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में हैं भर्ती संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा

इंदौर में कांग्रेसियों की भारी भीड़ संभागायुक्त कार्यालय की ओर, भगवा झंडों के साथ करनी सेना भी हुई शामिल

इंदौर। कांग्रेस नेता राजू भदौरिया पर हुई जिलाबदर की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस नेता इंदौर संभागायुक्त कार्यालय का घेराव करने निकले। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ तमाम नेताओं ने पांच किमी से लंबी विरोध रैली की अगुवाई की। रैली में भगवा झंडों के साथ करणी सेना भी शामिल हुई।

बापट चौराहे से शुरू हुई विरोध रैली में करीब 2000 लोग शामिल हुए। दिग्विजयसिंह के साथ बाला बच्चन, सज्जनसिंह वर्मा, रवि जोशी, विजयलक्ष्मी साधौ, जीतू पटवारी, संजय शुक्ला, विशाल पटेल समेत वरिष्ठ नेता रथ में सवार थे। इनके साथ महिला कार्यकर्ता और अन्य भी गाड़ी और रथों मे सवार होकर रैली में शामिल हुई। पुलिस रैली पर ड्रोन से नजर रखे हुए थी।

पुलिस अधिकारियों ने विरोध प्रदर्शन पर कार्यकर्ताओं पर बिना आदेश के बल प्रयोग नहीं करने का आदेश दिया गया है। विरोध प्रदर्शन में करनी सेना के लोगों शामिल होने पर कांग्रेस नेता नाराज हो गए। कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह ने करनी सेना के प्रदर्शन में शामिल होने पर आपत्ति जताते हुए उन्हें टोका।