ब्रेकिंग
भाटापारा में स्वीकृत 100 बिस्तर के अस्पताल को कांग्रेस सरकार ने रोक दिया,,, केंद्र सरकार शिवरतन शर्मा की मांग पर यहां 50 बिस्तर का अस्पताल स्वीकृत किय... भाटापारा विधानसभा भाजपा प्रत्याशी के पास है विकास कार्यों की लंबी सूची तो कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश सरकार के कार्यों के दम पर लड़ेगी चुनाव शिवरतन ने आज तक जो जो वादा किया सभी को पूरा किया भाजपा सरकार आते ही भाटापारा बनेगा स्वतंत्र जिला- शिवरतन शर्मा ED का गिरफ्तार एजेंट के हवाले से दावा:महादेव सट्‌टेबाजी ऐप के प्रमोटर्स ने CM बघेल को दिए 508 करोड़ रुपए बीजेपी ने 4 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के 7 प्रत्याशियों की सूची जारी, अब सभी 90 सीटों पर कांग्रेस के नाम घोषित 22 विधायकों का टिकट कटा, कसडोल से शकुंतला साहू की भी ट... भाटापारा विधानसभा में शिवरतन शर्मा से सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी इंद्र साव का होगा, सुनील, सतीश, सुशील, चेतराम को पछाड़ कर इंद्र ने अपने नाम की टि... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की 53 नामों वाली दूसरी सूची जारी हुई, 10 विधायकों का टिकट कटा, भाटापारा से इंद्र साव, बलोदा बाजार से शैलेश नितिन त्रिवेदी को मि... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की 30 नामो वाली सूची जारी, 8 विधायकों का टिकट कटा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही भाजपा ने की 64 नाम की घोषणा, भाजपा की वायरल हुई सूची सच साबित हुई

रायपुर के माना एयरपोर्ट पहुंचे राकेश टिकैत ने कहा- अगला टारगेट है मीडिया हाउस

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना एयरपोर्ट पर पहुंचते किसान नेता राकेश टिकैत ने विवादित बयान दे डाला। उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आप भी साथ दे दो, नहीं तो आप भी गए। अगला टारगेट मीडिया हाउस है। राकेश टिकैत ने रायपुर में मीडिया को धमकी दी।

Farmer Protest In Chhattisgarh: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना एयरपोर्ट पर पहुंचते किसान नेता राकेश टिकैत ने विवादित बयान दे डाला। उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आप भी साथ दे दो, नहीं तो आप भी गए। अगला टारगेट मीडिया हाउस है। राकेश टिकैत ने रायपुर में मीडिया को धमकी दी। किसान नेता राकेश टिकैत ने अपने बयान में आगे कहा कि किसानों की लड़ाई एमएसपी और केंद्र के काले कानून के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में एमएसपी से ज्यादा मूल्य में धान खरीदी हो रही है तो यहां के कानून को दूसरे राज्यों को भी पालन करना चाहिए। छत्तीसगढ़ में धान के साथ सब्जियों की पैदावार भी होती है।

राकेश टिकैत ने आगे कहा कि आज महापंचायत में सब्जियों से ज्यादा लाभ किसानों को मिले इस पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा किसानों के अन्य मुद्दों और परेशानियों पर बात होगी। केंद्र के कृषि कानून से होने वाले नुकसान पर किसानों को जागरूक करेंगे। केंद्र के काले कानून का असर पूरे देश में होगा। केंद्र के खिलाफ आज यानि मंगलवार को महापंचायत में कुछ न कुछ रणनीति जरूर बनेगी।

किसान नेता राकेश टिकैत ने आगे कहा कि बीजेपी एक बीमारी है। कुछ न कुछ हमारे खिलाफ बोलेगी। कल भारत बंद सील बन्द नहीं था। लोगों को आना जाना भी था। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने बैरिकेडिंग कर खुद लंबा जाम लगवाया। सरकार में बैठे हुए लोग जालसाज हैं। इनको जाना ही होगा।

छत्तीसगढ़ के संदर्भ में योगेंद्र यादव ने कहा कि हमारी मांग है कि केवल राज्य सरकार अपने संसाधनों से यह काम नहीं कर सकती। केंद्र सरकार को आना पड़ेगा। केंद्र सरकार जब तक एमएसपी को कानूनी दर्जा ना दे दे, उसके लिए पैसा लगाने की गारंटी नहीं करती, तब तक कुछ हासिल नहीं हो सकता। छत्तीसगढ़ का प्रयोग हमारी मांग की पुष्टि करता है।