ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

हरियाणा के पलवल में घर में मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव, मचा हड़कंप

पलवल। देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के पलवल जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, पलवल जिले के गांव औरंगाबाद में एक घर में पांच लोगों के शव मिले हैं। इससे ग्रामीण सकते में हैं। जान गंवाने वालों में महिला और पुरुष के अलावा तीन बच्चे भी हैं।

एक ही परिवार के हैं सभी जान गंवाने वाले

एक ही घर में परिवार के पांच सदस्यों के शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर है। वहीं, जांच की कड़ी में पड़ोसियों के अलावा अन्य ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है।

पलवल पुलिस का कहना है कि तीन बच्चों के अलावा परिवार का मुखिया नरेश और उसकी पत्नी आरती मृतकों में शामिल हैं। नरेश के पिता की मानें तो उन्होंने बुधवार सुबह देखा तो उनके परिवार के पांच सदस्य शवों में तब्दील हो चुके थे। जान गंवाने वाला नरेश झांसी (उत्तर प्रदेश) में होटल चलाता था। बताया जा रहा है कि तीन महीने पहले ही होटल को कोराबार शुरू किया था, लेकिन ज्यादा मुनाफा नहीं हो रहा था। ऊपर से लिए गए कर्ज ने उसे परेशानी में डाल दिया था। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, नरेश के गले पर फंदे के निशान हैं, लेकिन बाकी के शवों के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। फिलहाल नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने के बाद ही तस्वीर कुछ साफ हो पाएगी।

परिवार से बहुत प्यार करता था नरेश

पड़ोसियों की मानें तो नरेश परिवार से बहुत प्यार करता था। जब भी मौका मिलता झांसी वाट्सऐप चैटिंग के अलावा पत्नी से वीडियो काल पर भी बात करता था।

गौरतलब है कि सितंबर के तीसरे सप्ताह में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भी एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई थी। यहां पर एक घर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव बरामद हुए थे। मृतकों में 9 महीने की एक बच्ची भी शामिल थी। अब हरियाणा में ऐसी ही घटना से लोग हैरान हैं।