ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बस के ब्रेक फेल हुए तो कूद गया ड्राइवर, फिर थाना प्रभारी की सतर्कता से बची कई लोगों की जिंदगी

इंदौर: इंसान अगर अच्छा हो तो भगवान उससे कहीं भी नेक कामों को करा लेते हैं और उस नेक काम का बदला उसी दुनिया में भी मिलता है…जी हां हम बात पुलिस महकमे के नेक और बेहद शालीन अफसर इंद्रेश त्रिपाठी की जो कि फिलहाल इंदौर के आज़ाद नगर थाने में अपनी नौकरी मुस्तेदी से करते देखे जाते है…थाना प्रभारी के साथ एक अच्छाई का तमगा उस वक्त उनके साथ लगा जब उन्होंने ब्रेक फेल होने से बेकाबू हुई बस को अपनी सक्रियता से रोककर आमजन की जान बचाई ओर इसी नेक काम के एवज में थाना प्रभारी आजाद नगर का इंदौर सांसद और विधायक ने सम्मान करते हुए थाना प्रभारी के साथ साथ एक अच्छे इंसान को शौहरतें बक्शी त्रिपाठी के इस सम्मान के साथ इंदौर पुलिस का भी सम्मान भी माना जा सकता है।

दरअसल, सोमवार की रात में एक यात्री बस के ब्रेक फेल हो गए और बस ड्राइवर के आपे से बेकाबू होकर मुसाखेड़ी चौराहे पर लोगों को टक्कर मारने की स्थिति में आ गई। ब्रेक फेल होने पर ड्राइवर चलती बस से कूद गया ऐसे में बेकाबू बस को देख मुसाखेड़ी चौराहे पर पुलिस चेकिंग और ट्रैफिक व्यवस्था के लिए तैनात थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी और उनकी टीम ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए उस बस को रोककर एक गंभीर और बड़ी दुर्घटना होने से रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

थाना प्रभारी आजाद नगर के किए इस नेक ओर अच्छे काम की जानकारी जैसे ही शहर के ज़िम्मेदारों को मिली तो इस अच्छे काम के लिए मंगलवार शाम एक कार्यक्रम के दौरान सांसद इंदौर शंकर लालवानी विधायक क्षेत्र क्रमांक 5 इंदौर महेंद्र हार्डिया नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और अन्य भाजपा से जुड़े सम्मानित सदस्यों की मौजुदगी में इंद्रेश त्रिपाठी को सम्मानित किया गया।

इस सम्मान को लेकर त्रिपाठी ने मीडिया से कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों से मिले निर्देश का पालन करते हुए ये कार्य को अंजाम दिया है और कोशिश यही है कि सिर्फ मेरा थाना ही नहीं बल्कि पूरे शहर में ऐसी घटनाओं को रोकना हमारा पहला कर्तव्य है जिसे आगे भी यदि कोई अनहोनी हुई तो उससे भी निपटने की कोशिश हमारी पहली प्राथमिकता होगी।