ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अगले दो T20 विश्व कपों में टीम इंडिया का कप्तान और उपकप्तान कौन होना चाहिए, गावस्कर ने बताए नाम

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने इस बात का खुलासा किया है कि वे आने वाले दो टी20 वर्ल्ड कप में किस खिलाड़ी को भारतीय टीम के कप्तान के रूप में देखना चाहते हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद टी20 क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया है। बावजूद इसके सुनील गावस्कर चाहते हैं कि अगले महीने से शुरू होने वाले और फिर अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा संभाले। उपकप्तान को लेकर उन्होंने केएल राहुल और रिषभ पंत को चुना है।

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में टीम इंडिया के अगले कप्तान और उपकप्तान के बारे में बात की और कहा, “मुझे लगता है कि रोहित शर्मा अगले दो विश्व कप के लिए तैयार हैं। आप कह सकते हैं कि वे (विश्व कप) बैक-टू-बैक हैं, पहला एक महीने में शुरू हो रहा है और दूसरा अब से ठीक एक साल बाद। तो स्पष्ट रूप से आप इस विशेष चरण में बहुत से कप्तानों को नहीं बदलना चाहते हैं। इन दोनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की कप्तानी के लिए रोहित शर्मा निश्चित रूप से मेरी पसंद होंगे। “

वहीं, उपकप्तान की लेकर ने कहा, “मैं उपकप्तान के लिए केएल राहुल को देख रहा हूं। मैं रिषभ पंत को भी ध्यान में रखूंगा, क्योंकि जिस तरह से उन्होंने दिल्ली की स्टार टीम का नेतृत्व किया है और जिस तरह से वह टी20 प्रारूप में गेंदबाजी में बदलाव कर रहे हैं, वह वास्तव में प्रभावशाली रहे हैं, नोर्खिया और रबाडा का इतने चतुर तरीके से उपयोग कर रहे हैं कि उनमें वास्तव में एक स्ट्रीट-स्मार्ट कप्तान दिखाता है। आप हमेशा एक स्ट्रीट-स्मार्ट कप्तान चाहते हैं जो परिस्थितियों को पढ़ सके और तुरंत कार्य कर सके। तो हां, राहुल और पंत दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं उप कप्तान के तौर पर देखूंगा।”