ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़: कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत होटल में सेंटरिंग टूटने से हादसा, पिता-पुत्र की मौत, एक घायल Old Coin sell आप भी पुराने स‍िक्‍के और नोट बेच कर रातों रात बन सकते हैं करोड पति

कपिल सिब्बल के बयान पर बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का घर के बाहर विरोध प्रदर्शन

नई दिल्लीः कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के निवास पर यहां कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का समूह पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाने के विरोध में सिब्बल के घर के सामने जमा हो गए थे। उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सिब्बल ने आज ही दिन में एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी से नेताओं के निकलने के मुद्दे पर नेतृत्व को कठघरे में खड़ा किया था और कांग्रेस कार्यसमिति की शीघ्र बैठक बुलाने की मांग की थी। सिब्बल ने यह भी कहा था कि आज कांग्रेस पार्टी में कोई अध्यक्ष नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘हम जी हुजूर-23′ नहीं है। गौरतलब है कि सिब्बल उन 23 वरिष्ठ नेताओं में है जिन्होंने पार्टी की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी को संगठनात्मक चुनाव के लिए पहला पत्र इसी साल कुछ माह पहले लिखा था, उसी के बाद से कांग्रेस में जी-23 शब्द का प्रचलन शुरू हुआ।