ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Bigg Boss OTT में राकेश बापट के साथ खराब बर्ताव करने का शमिता शेट्टी को हुआ अफसोस, एक्ट्रेस ने अब कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी और राकेश बापट करण जौहर के रियलिटी बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे। शो में इन दोनों ने अपने रिश्ते की वजह से काफी सुर्खियां बोटरी थीं। बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट को एक-दूसरे के काफी करीबी देखा गया था। हालांकि शो के आखिरी दिनों में इन दोनों के बीच काफी झगड़ा भी देने को मिला था। हालांकि शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपने रिश्ते को खत्म नहीं किया।

बिग बॉस ओटीटी के बाद भी शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे के साथ अक्सर नजर आते रहते हैं। अब शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी में अपनी एक गलती को लेकर खेद जताया है। शो के अंदर राकेश बापट के साथ खराब व्यवहार करने के लिए शमिता शेट्टी को अफसोस हो रहा है। शमिता शेट्टी ने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने राकेश बापट के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा की।

शमिता शेट्टी ने कहा, ‘शो के अंदर एक समय ऐसा था जब में उनसे (राकेश बापट) से प्यार से बात नहीं कर रही थी। यह सच है कि बहुत से लोगों और मेरे परिवार के सदस्यों ने भी यही बात मुझसे बोली, लेकिन आप समझ सकते हैं कि मैंने जो किया, मैं उसकी निंदा नहीं कर रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरा रक्षा तंत्र है, और यह स्वाभाविक रूप से सामने आता है। मैं काफी समय तक सिंगल रही हूं। मैं खुद का ख्याल रखती हूं और सुरक्षा करती हूं।’

शमिता शेट्टी ने आगे कहा, ‘बिग बॉस ओटीटी में मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे टारगेट किया जा रहा है और मुझ पर बहुत सारे हमले हुए क्योंकि मैं मजबूती से अपनी आवाज उठाने वाली इंसान रही हूं। मैं सुरक्षित मोड में चली गई थी। मुझे भी कभी-कभी उनसे (राकेश बापट) बात करने का अपना तरीका पसंद नहीं आता था। मैंने एक या दो एपिसोड देखे, खासकर फाइट्स वाले। वह एक हफ्ता जो हमारे लिए बहुत मुश्किल था। वह बहुत बुरा था।’

शिल्पा शेट्टी की बहन ने आगे कहा, ‘परिवार वालों ने मुझे घर में जो वीडियो दिखाए। इसने मुझे अपने बारे में बहुत अच्छा महसूस नहीं करवाया। यह निश्चित रूप से ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं उसके साथ दोबारा करना चाहूंगी।’ इसके अलावा शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। साथ ही बिग बॉस ओटीटी में अपने अनुभवों को भी साझा किया है।