ब्रेकिंग
नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत होटल में सेंटरिंग टूटने से हादसा, पिता-पुत्र की मौत, एक घायल Old Coin sell आप भी पुराने स‍िक्‍के और नोट बेच कर रातों रात बन सकते हैं करोड पति आपसी विवाद में 30 मिनट तक चले फावड़े, खूनी संघर्ष में दोनों की मौत

ग्वालियर से बरेली जा रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 7 यात्रियों की दर्दनाक मौत; 15 घायल

भिंड। भिंड जिले की गोहद तहसील स्थित हाइवे पर ग्वालियर से बरेली जा रही एक यात्री बस शुक्रवार सुबह डंपर से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बस में कुल 50 लोग सवार थे। अधिकतर यात्री उत्‍तर प्रदेश के रहने वाले थे।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा शुक्रवार सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर हुआ था। गोहद चौराहे से निकलते ही ग्‍वालियर से बरेली जा रही बस भिंड के रास्‍ते पर थी, उसी समय सामने से आ रहा एक डंपर ने उसमें जोरदार टक्‍कर मार दी। बताया जा रहा है कि डंपर चालक ने शराब पी रखी थी और वो नशे में था। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि इससे बस का आधा हिस्‍सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया। मरने वालों में छह पुरुष यात्री और एक महिला बतायी गई है। पांच बेहद गंभीर रूप से घायल यात्रियों को ग्‍वालियर के अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है जबकि अन्‍य घायलों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिला कप्तान पुलिस प्रशासन एवं एसडीएम तहसीलदार घटनास्‍थल पर पहुंच गए थे। मरने वाले अधिकतर यात्री उत्‍तर प्रदेश के ही रहने वाले थे।