ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

टाटा ने खरीद ली एयर इंडिया, जीतू बोले- ईस्ट इंडिया की तरह मोदी सरकार भी देश का सब कुछ बेच देगी

भोपाल: एयर इंडिया को बोली में टाटा ने खरीद लिया है। सरकार द्वारा इसकी 100 % हिस्सेदारी बेचने के लिए टेंडर बुलाया गया। वहीं एयर इंडिया की नीलामी के बाद कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पटवारी ने बीजेपी को ईस्ट इंडिया करार देते हुए कहा है कि ये सरकार भी ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह सब कुछ बेच देगी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Air India, Jitu Patwari, Ratan Tata, Tata Group

ट्वीट करते हुए जीतू ने लिखा है कि आखिरकार सरकार की एअर इंडिया भी बिक ही गई! नरेंद्र मोदी जी मेरे देश की जनता आपको इस तरह से याद करेगी, ‘जैसे ईस्ट इंडिया कंपनी आई थी, ठीक वैसे ही एक हारा हुआ व्यापारी आया था! सबकुछ बेचकर चला गया!

टाटा ग्रुप ने खरीदी एयर इंडिया…  
बोली के दौरान टाटा ग्रुप ने स्पाइस जेट के चेयरमैन अजय सिंह से 3 हजार करोड़ रुपए की बोली लगाई थी। जिसके बाद करीब 68 साल बाद एयर इंडिया एक बार फिर टाटा की हो गई। आपको बता दें कि 1932 टाटा ग्रुप ने ही एयर इंडिया की शुरुआत की थी। तब इसका नाम टाटा एअर सर्विस रखा गया। 1938 में कंपनी ने अपनी उड़ाने शुरू कीं। इस दौरान दूसरे विश्वयुद्ध के समय इस कंपनी को सरकारी कंपनी बना दिया गया। वहीं देश की आजादी के बाद सरकार ने टाटा एयर इंडिया की 49 % हिस्सेदारी खरीद ली थी।