ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आसमान से कहर बनकर गिरी बिजली, सास-बहू और 3 पशुओं की मौत, बच्चे समेत कई लोग झुलसे

नरसिंहपुर: नरसिंहपुर जिले में मुंगवानी थाना के गांव लवेरी में गुरुवार की दोपहर आकाशीय बिजली गिरने से सास-बहू सहित मकान के पास में बंधे 3 पशुओं की मौत हो गई। जबकि घर में मौजूद पिता-पुत्री सहित मक्का इक्ट्ठी कर रहे दो मजदूर झुलस गए। इनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। सभी की हालत ठीक बताई जा रही है। घटना में मुंगवानी पुलिस मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, लवेरी गांव निवासी हाकम पिता तीरथ यादव का मकान खेत पर ही बना है। जहां गुरुवार की दोपहर मक्का एकत्रित करने का कार्य चल रहा था। इसी दौरान तेज गर्जना के साथ चमकते आकाशीय बिजली मुतलाबाई पति तीरथ यादव(65) एवं हाकम की पत्नी रागिनी(25) सहित पास में ही बंधी 2 भैंस पर पड़ी। इससे सबकी मौत हो गई। जबकि घर में मौजूद हाकम(35) व उसकी करीब 8 माह की बेटी शारदा सहित मजदूरी का कार्य कर रही भारती पति संतोष गौड़(23) व मनु पति केरी गौड़(24) वर्ष झुलस गए।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के इएमटी रामप्रकाश ने पायलट राकेश की मदद से घायलों का मौके पर इलाज किया और सभी को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। घटना में बालिका का एक पैर हल्का सा झुलसा है और शेष मरीजों की हालत इलाज के बाद ठीक बताई जा रही है। मुंगवानी थाना प्रभारी रोहित पटेल ने बताया कि खंडवृष्टि के कारण क्षेत्र में भी कहीं-कहीं तेज बारिश हो रही है। दोपहर के वक्त लवेरी गांव में भी बारिश हो रही थी इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से सास-बहू और तीन पशुओं की मौत हुई है और 4 लोग झुलस गए है।