ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

IPL 2021 के प्लेआफ की रेस से बाहर हुई ये टीम, कप्तान बदलने से भी नहीं मिला फायदा

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के प्लेआफ में पहुंचने वाली एक टीम की घोषणा हो गई है, जबकि एक टीम प्लेआफ की रेस से पूरी तरह से बाहर हो गई है। आइपीएल 2021 के प्लेआफ के लिए क्वालीफाइ करने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) है, जबकि नाकआउट की रेस से नराइजर्स हैदराबाद (SRH) नाकआउट हो गई है। इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद मैनेजमेंट की एक भी चाल कारगर साबित नहीं हुई।

दरअसल, पिछले साल आइपीएल की अंकतालिका में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तीसरे पायदान पर थी और टीम क्वालीफायर्स खेली थी। एलिमिनेटर मैच जीतने के बाद टीम को क्वालीफायर 2 में हार मिली थी और टीम फाइनल में प्रवेश नहीं कर सकी थी। वहीं, 2021 के सीजन में टीम को खराब शुरुआत मिली और टीम पहले 3 मैच हार गई। चौथे मैच में टीम को जीत मिली, लेकिन डेविड वार्नर की कप्तानी में SRH अगले दो मैच और हार गई।

IPL 2021 के सीजन में हैदराबाद अपने पहले 6 मैचों में सिर्फ एक मैच में जीत मिली। इस प्रदर्शन की वजह से मैनेजमेंट और फ्रेंचाइजी ने डेविड वार्नर से कप्तानी छीन ली और केन विलियमसन को टीम की कमान सौंप दी। हालांकि, केन विलियमसन की कप्तानी में भी टीम पहला मैच हार गई। बाद में कोरोना के कारण भारत में खेला जा रहा आइपीएल का 14वां सीजन स्थगित हो गया। सितंबर में यूएई के मैदान पर फिर से आइपीएल शुरू हुआ, लेकिन टीम की किस्मत नहीं बदली।

जिस तरह डेविड वार्नर की कप्तानी में हैदराबाद 6 में से एक मैच जीत पाई थी। ठीक उसी तरह केन विलियमसन की कप्तानी में टीम 5 में से एक मैच को जीत पाई है और आइपीएल 2021 के प्लेआफ की रेस से बाहर हो गई है। अगर हैदराबाद बाकी बचे तीन मैच जीत भी जाए तो फिर भी टीम के कुल 10 अंक होंगे और इन अंकों के साथ टीम प्लेआफ के लिए क्वालीफाइ नहीं कर पाएगी। बता दें कि डेविड वार्नर की कप्तानी में हैदराबाद ने 2016 में खिताब जीता है।