ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Facebook Messenger और Instagram के बीच इंटीग्रेशन के लिए यह खास फीचर हुआ लॉन्च, यूजर्स के आएगा बहुत काम

नई दिल्ली। सोशल मीडिया कंपनी Facebook ने अपने दो लोकप्रिय मोबाइल ऐप Instagram और Messenger के बीच इंटीग्रेशन बेहतर बनाने के लिए कई फीचर पेश किए हैं। इनमें क्रोस-ऐप ग्रुप चैट, ग्रुप टाइपिंग इंडिकेटर और पोल शामिल हैं। क्रोस-ऐप ग्रुप चैट फीचर की बात करें तो यह यूजर्स को अपने इंस्टाग्राम और मैसेंजर कॉन्टैक्ट्स के बीच ग्रुप चैट करने की अनुमति देता है, जबकि ग्रुप टाइपिंग इंडिकेटर फीचर की मदद से यूजर्स ग्रुप में अन्य सदस्यों को टाइपिंग करते हुए देख सकते हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम के वॉच टुगेदर फीचर को सुधारने के साथ-साथ मैसेंजर पर कई आकर्षक चैट थीम को भी जोड़ा गया है।

फेसबुक ने कहा है कि 70 प्रतिशत से ज्यादा यूजर्स इंस्टाग्राम अपडेट करके नए फीचर्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। वन-ऑन-वन चैट के अलावा यूजर्स इंस्टाग्राम और मैसेंजर कॉन्टैक्ट्स के बीच ग्रुप बनाकर चैट कर सकते हैं। इतना ही नहीं यूजर्स को ग्रुप में नई चैट थीम और कस्टम रिएक्शन की सुविधा भी मिलेगी।

Polls फीचर

कंपनी ने Polls फीचर का सपोर्ट इंस्टाग्राम के साथ-साथ क्रॉस-ग्रुप चैट में दिया है। इस फीचर के आने से यूजर्स अपने दोस्तों और फॉलोवर्स के साथ बेहतर तरीके से कनेक्ट हो पाएंगे

अपडेट हुआ Watch Together फीचर

फेसबुक ने वॉच टुगेदर फीचर को अपडेट किया है। अब यूजर्स इस फीचर के तहत इंस्टाग्राम की ट्रेंडिंग वीडियो को अपने दोस्तों के साथ मिलकर देख सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स के लिए कई चैट थीम और AR इफेक्ट्स को जोड़ा गया है।

जल्द आने वाला है Thread फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक पर ट्विटर के जैसा Thread फीचर आने वाला है। इस फीचर के आने से यूजर्स को किसी एक सब्जेक्ट से जुड़े पुराने पोस्ट को आपस में कनेक्ट करने की सुविधा मिलेगी। फिलहाल, इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है और इसकी लॉन्चिंग को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है।