ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

मां बनने के बाद एक बार फिर पुराने ग्लैमर में लौटीं नुसरत जहां, वायरल हुआ ये वीडियो, देखकर आप भी थाम लेंगे अपना दिल

नई दिल्ली। बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सांसद (टीएमसी) और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने राजनीति और एक्टिंग दोनों में अपना नाम कमाया है। वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनीं रहती हैं। हाल ही में नुसरत एक बेटे की मां बनीं हैं। इस खबर को लेकर वह काफी चर्चा में रहीं। वहीं मां बनने के बाद अब नुसरत जहां एक बार फिर से अपने रंग में लौट आईं है। वह लगातार अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती दिख रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में नुसरत अपने हुस्न का जलवा बिखेरती दिख रही हैं। यहां देखें नुसरत जहा…

नुसरत जहां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां इंडियन लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में वह अपना मेकअप करती दिख रही हैं। उन्होंने व्हाइट एंड ब्लैक कलर का अनारकली सूट पहना है। इसके साथ ही नुसरत ने अपने बालों के ओपन कर रखा है। इस दौरान वह वकाई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। वहीं अबतक इसे काफी फैंस देख चुके हैं।

आपको बता दें कि नुसरत की बंगाली फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ जल्दी ही जी5 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में नुसरत के साथ उनकी खास दोस्त मिमी चक्रवर्ती और यश दासगुप्ता भी नजर आने वाले हैं। वैसे ये फिल्म पहले थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है अब इसका ओटीटी प्रिमियर होने वाला। अंशुमान प्रत्यूष द्वारा अभिनीत, फिल्म में नुसरत जहां, मिमी चक्रवर्ती और यश दासगुप्ता लीड रोल में हैं। ‘एसओएस कोलकाता’, कोलकाता में एक प्लान्ड आतंकवादी हमले की सीरीज पर बेस्ड है।

बता दें कि नुसरत जहां के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे दासगुप्ता लिखा है। साथ ही पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। आप सोच रहे होंगे कि ये देबाशीष दासगुप्ता कौन है। तो हम आपको बता दें कि देबाशीष दासगुप्ता को यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता है।