ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भारत और आस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच खेला गए पिंक बाल टेस्ट मैच का नतीजा रहा ड्रा

नई दिल्ली। Ind vs Aus Women Pink Ball Test: भारत और आस्ट्रेलिया की महिला टीम के बीच क्वींसलैंड में एकमात्र डे-नाइट टेस्ट मैच खेला गया, जो रविवार को समाप्त हो गया। हालांकि, मैच का नतीजा जीत या हार के रूप में नहीं निकला, क्योंकि पिंक बाल से खेले गए इस चार दिवसीय टेस्ट मैच में पहले और दूसरे दिन बारिश ने जमकर खेल खराब किया और यही कारण रहा कि इस एतिहासिक टेस्ट मैच का नतीजा ड्रा के रूप में निकला। हालांकि, अच्छी बात ये रही कि भारतीय बल्लेबाज को प्लेयर आफ के द मैच का खिताब मिला।

इस पिंक बाल टेस्ट मैच की बात करें तो आस्ट्रेलियाई महिला टीम की कप्तान मेग लेनिंग ने टास जीतकर गेंदबाजी चुनी थी और भारत ने 377/8 पर अपनी पहली पारी को घोषित किया था, जिसमें 127 रन की पारी स्मृति मंधाना की शामिल थी, जबकि 66 रन दीप्ति शर्मा ने बनाए। इसके अलावा पूनम राउत 36, शेफाली वर्मा ने 31 और कप्तान मिताली राज ने 30 रन की पारी खेली। वहीं, कंगारू टीम की तरफ से 2-2 विकेट एलिस पैरी, स्टीला कैंपबैल और सोफी मोलिनेक्स ने चटकाए, जबकि एक विकेट गार्डनर ने चटकाया। मंधाना ने टेस्ट क्रिकेट में पहला शतक जड़ा था।

उधर, पहली पारी में आस्ट्रेलिया की टीम ने 241/9 का स्कोर बनाकर पारी घोषित कर दी थी। कंगारू टीम के लिए 68 रन की पारी एलिस पैरी ने खेली थी, जबकि 51 रन एलीसा गार्डनर ने बनाए। वहीं, इसके बाद भारतीय टीम खेलने उतरी और 37 ओवर में 3 विकेट खोकर 135 रन बनाए और पारी को घोषित कर दिया था। इस पारी में भारत के लिए शेफाली वर्मा ने 52 रन की पारी खेली थी, जबकि पूनम राउत 41 रन बनाकर नाबाद रही थीं। स्मृति मंधाना ने 31 रन दूसरी पारी में भी बनाए, जिसके दम पर उनको प्लेयर आफ द मैच का खिताब मिला।

पहली पारी के आधार पर 136 रन की बढ़त और दूसरी पारी में भारत के द्वारा बनाए गए 135 रन बनाने के बाद आस्ट्रेलिया के सामने 272 रन का लक्ष्य था। हालांकि, आस्ट्रेलिया की टीम 15 ओवर में 36 रन बना सकी। इस बीच कंगारू टीम के दो विकेट गिरे और मैच को ड्रा करार दिया गया, क्योंकि महिला क्रिकेट में टेस्ट चार दिन का होता है और करीब एक दिन का खेल इस मैच का बारिश में धुल गया था। अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।