ब्रेकिंग
मथुरा पुलिस के हाथ लगे संदिग्ध के फोटो, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस इलेक्शन मोड में काग्रेस, इसलिए 'दागियों' पर अभी नो एक्शन डॉक्टरी-इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ विद्यार्थियों को स्टार्टअप के लिए भी सहयोग की व्यवस्था – मुख्यमंत्री चौहान अलवर पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर रेवाड़ी भेजी; महिला पर संगीन आरोप AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर

ग्लेन मैक्सवेल का मैदान पर दिखा तूफानी अंदाज, IPL 2021 में RCB के लिए ठोका लगातार तीसरा अर्धशतक

नई दिल्ली। आरसीबी के तूफानी आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आइपीएल 2021 के 48वें लीग मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी टीम के लिए फिर से बेहतरीन पारी खेली। मैक्सवेल की इस पारी के दम पर पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 164 रन बनाए। मैक्सवेल की अर्धशतकीय पारी के अलावा इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने 25 रन, देवदत्त पडिक्कल ने 40 रन और डिविलियर्स ने 40 रन का योगदान दिया।

मैक्सवेल का अर्धशतक, लगाए चार छक्के 

ग्लेन मैक्सवेल अपनी टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं खास तौर पर यूएई लेग में तो उनका बल्ला खूब चल रहा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने इस मुकाबले में 33 गेंदों पर 4 छक्के व 3 चौकों की मदद से 57 रन की पारी खेली और उनका स्ट्राइक रेट इस पारी के दौरान 172.73 का रहा। उन्होंने इस मैच में चौथे विकेट के लिए डिविलियर्स के साथ मिलकर 73 रन की अच्छी साझेदारी की और टीम को मजबूत स्कोर की तरफ ले गए।

मैक्सवेल का इस सीजन में ये लगातार तीसरा शतक अपनी टीम के लिए था। इससे पहले के दो मैचों में भी उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली थी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैक्सी ने 56 रन की पारी खेली थी और दो विकेट भी लिए थे तो वहीं राजस्थान रायल्स के खिलाफ उन्होंने नाबाद 50 रन की पारी खेली थी और अब एक बार फिर से उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम के लिए 57 रन की अहम पारी खेली। मैक्सवेल के आइपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले 94 मैचों में 1912 रन बनाए हैं। उनके नाम पर अब तक एक भी शतक नहीं है जबकि इन मैचों में उन्होंने 11 अर्धशतक लगाए हैं और उन्होंने 22 विकेट भी लिए हैं। मैक्सी के नाम पर इस लीग में अब तक 154 चौके व 110 छक्के भी दर्ज हैं।