ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भाभी ने ननद की आंखों पर बांधी पट्टी फिर किया चाकू से वार, कुएं में मिली लाश

भानपुरा, मंदसौर। भैंसोदा में 14 वर्षीय किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस ने 48 घंटे में आरोपित और घटना की वजह का पता लगा लिया है। किशोरी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी भाभी ने ही की थी। घटना वाले दिन किशोरी ने अपनी भाभी को पिता के साथ गले मिलते हुए देख लिया था। इसी से भाभी को डर हुआ कि ननद यह बात सभी को बता देगी। इसी दौरान भाभी ने साजिश रची और जब सभी लोग घर से काम पर चले गये तब ननद के साथ आंख मिचौली का खेल शुरू किया। किशोरी की आंखों पर पट्टी बांधने के बाद भाभी ने चाकू से उसकी नाक और गले पर हमला किया और गमछे से गला दबा, बेहोशी की हालत में किशोरी को घर की ही कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

भानपुरा थाना प्रभारी कमलेश सिंगार ने बताया कि दो अक्टूबर को भैसोदा निवासी सुरेश क्षोत्रीय ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि उसकी 14 वर्षीय बालिका हर्षिता एक अक्टूबर की सायं सात बजे से घर पर नहीं है। इस दौरान हर्षिता की चप्पल घर पर ही मिलने से शंका हुई, घर में ही बनी कुईयां में देखने पर हर्षिता का शव दिखाई दिया। जांच के दौरान पता चला कि मृतका के गले में व नाक पर चोट के निशान हैं और कुईयां के मुंह का ढक्कन भी बंद था। मृतका की शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृत्यु के पूर्व चोट लगना पाई गई व पानी में डूबने से मृत्यु होना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज आरोपित की तलाश शुरू की।

पुलिस ने मृतिका के स्वजन व आसपास के लोगों से भी चर्चा की। इस दौरान मृतका की भाभी 22 वर्षीय रश्मि क्षोत्रिय निवासी व्यास गली भैसोदा के हावभाव देख पुलिस को उस पर शंका हुई। पुलिस ने रश्मि को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह ज्यादा देर तक पुलिस से झूठ नहीं बोल पाई और कुछ सब कुछ सच-सच बता दिया। उसने अपनी ननद की हत्या करने के साथ ही हत्या की वजह भी पुलिस को बताई। प्रकरण में उसकी निशान देही से अपराध में प्रयुक्त चाकू व अन्य सामग्री बरामद की गई है।

घर के सभी लोग काम पर चले गये तब भाभी ने कर दी ननद की हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपिता रश्मि ने बताया है कि मेरी शादी 2020 में भैसोदा में ऐश्वर्य से हुई थी। शादी के बाद मेरी ननद हर्षिता दिनचर्या की बातें मेरे पति ऐश्वर्य व मेरे ससुर को बताती थी। एक अक्टूबर की सुबह करीब 10 बजे मैं नहाकर बाथरूम से रूम तरफ आई तभी मेरे ससुर जी आ गये और वह मुझे गले लगाने लगे इस दौरान मेरी ननद हर्षिता ने देखा तो मुझे मन में शंका हो रही थी कि हर्षिता स्वजनों को यह बात न बता दे। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

फेसबुक पर दोस्ती के बाद ऐश्वर्य ने किया था रश्मि से प्रेम विवाह

आरोपिता 22 वर्षीय रश्मि की फेसबुक पर ऐश्वर्य श्रोत्रिय से दोस्ती हुई थी। इसके बाद 20 फरवरी 2020 को अंबिकापुर छतीसगढ़ में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था। आरोपिता का पति ऐश्वर्य क्षौत्रिय एक्सिस बैंक भवानीमण्डी में कार्यरत है। आरोपित का पिता 65 वर्षीय अशोक दुबे भी इनके साथ भैसोदा में ही रहता था। पुलिस ने अब आरोपित के पिता को अंबिकापुर पहुंचाने की व्यवस्था की है।