ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

नरोत्तम को बड़ी जिम्मेदारी, सिंधिया तोमर के साथ बने राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य, कैलाश पर भरोसा बरकरार

भोपाल: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन कर लिया है। इस नई लिस्ट में मध्यप्रदेश के कई राष्ट्रीय नेताओं का नाम गायब है। और सिर्फ चार नेताओं को ही राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य बनाया गया है। हालांकि इस लिस्ट चौंकाने वाला नाम प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का है जिन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर के साथ बतौर सदस्य समिति में जगह मिली है। इन तीनों के अलावा मध्यप्रदेश भाजपा के चौथे चेहरे के तौर पर सांसद वीरेंद्र खटीक को जगह दी गई है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, BJP, National Working Team, Jyotiraditya Scindia, Narottam Mishra, Kailash Vijayvargiya

उधर कैलाश विजयवर्गीय पर राष्ट्रीय नेतृत्व ने एक बार फिर भरोसा जताया है।  विजयवर्गीय के पास पश्चिम बंगाल का प्रभार यथावत रहेगा। इसके अलावा छत्तीसगढ़ से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को कार्यसमिति में उपाध्यक्ष की जगह दी गई है।