ब्रेकिंग
50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व Tuesday Ka Rashifal: आज नए काम न करें शुरू, यात्रा का मिलेगा मौका, पढ़ें अपना राशिफल When a Cheater, Always a Cheater?

जल्द सब के सामने आएगा कवर्धा की घटना सच: मुख्‍यमंत्री बघेल

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के कवर्धा में छोटी सी घटना को बड़ा रूप देने की साजिश की गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जल्द ही इस घटना जा सच सबके सामने आ जाएगा। उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में वे खुद इसकी जानकारी सभी लोगों के साथ साझा करेंगे।
मुख्यमंत्री निवास पर गुरुवार को आयोजित प्रेसवार्ता में एक सवाल के जवाब में बघेल ने कहा कि हमारा प्रदेश शांति प्रिय है। यहां इस तरह की घटना को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। भाजपा के प्रतिनिधि मंडल को वहां जाने से रोके जाने के सवाल पर बघेल ने कहा कि हम शांति व्यवस्था को बिगड़ने देना नहीं चाहते।
लखीमपुर खीरी के किसानों को छत्तीसगढ़ सरकार की तरफ से 50 लाख दिए जाने को लेकर विपक्ष की तरफ से उठ रहे सवालो पर बघेल ने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना की तुलना दूसरी किसी घटना से नहीं की जा सकती।