बोर का केबल काटकर ले जा रहे थे चोर, दुर्गा पंडाल सजा रहे युवकों ने पकड़ा

बिलासपुर। सीपत के तेलीपारा में लगे बोर से चोरों ने केबल वायर काट लिया। इसके बाद संदेही वहां से भागने लगे। इस दौरान पास में ही दूर्गा पंडाल सजा रहे युवकों ने भाग रहे संदेहियों को देख लिया। युवकों ने संदेह होने पर उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि वे बोर का केबल काटकर ले जा रहे थे। इस पर युवकों ने संदेही युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया।

सीपत के तेलीपारा में रहने वाले सूरज धीवर बुधवार की रात नौ बजे साथियों के साथ दुर्गा पंडाल सजा रहे थे। रात 11 बजे उन्होंने पास में ही आवाज सुना। इस पर वहां मौजूद युवकों ने जाकर देखा। युवकों के पहुंचते ही दो लोग वहां से भागने लगे। संदेह होने पर दुर्गा पंडाल के पास मौजूद युवकों को आवाज देकर बुलाया। इसके बाद भाग रहे लोगों को पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों की पहचान सीपत में ही रहने वाले सर्वेश बंजारे और राकेश खरे थे। उनके पास बोर का केबल भी था। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे बोर का केबल चोरी कर ले जा रहे थे। इस पर पुलिस को इसकी सूचना देकर चोरी का सामान और पकड़े गए संदेहियों को सौंप दिया। पुलिस ने युवकों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

पकड़ने वालों को दी धमकी

सूरज ने बताया कि चोरी के बाद पकड़ाने पर सर्वेश और राकेश उन्हें धमकियां देने लगे। साथ ही उन्हें छोड़ने के लिए भी कहा। इस दौरान दुर्गा पंडाल सजा रहे युवकों से संदेहियों का विवाद भी हुआ। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।