ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

भारत-आस्ट्रेलिया महिला ट्राफी का नाम इन दो खिलाड़ियों पर हो, पूर्व क्रिकेटर ने जताई इच्छा

मेलबर्न। आस्ट्रेलियाई महिला टीम की पूर्व लेग स्पिनर क्रिस्टीन बीम्स ने एक बड़ा सुझाव महिला क्रिकेट को लेकर दिया है। क्रिस्टीन बीम्स का कहना है कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का नाम दोनों देशों की महान खिलाड़ियों के नाम पर होना चाहिए। बीम्स ने ये भी बताया है कि किन-किन खिलाड़ियों के नाम पर इस सीरीज का नाम पड़ना चाहिए, क्योंकि पुरुष क्रिकेट में ज्यादातर देशों में सीरीजों का नाम पूर्व क्रिकेटरों के नाम पर पड़ा हुआ है।

कंगारू दिग्गज क्रिस्टीन बीम्स ने कहा है, “तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी और कैथरीन फिट्जपैट्रिक के नाम पर भारत बनाम आस्ट्रेलिया सीरीज का नाम रखा जाना चाहिए। आस्ट्रेलिया के लिए एक टेस्ट, 30 वनडे और 18 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुकीं पूर्व स्पिनर बीम्स ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों के सम्मान में ऐसा किया जाना चाहिए। पुरुष क्रिकेट की बात करें तो भारत और आस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज को बार्डर-गावस्कर सीरीज नाम मिला हुआ है।

बीम्स ने कहा, “झूलन और कैथरीन ने तीनों प्रारूप खेले हैं और उनके रिकार्ड खुद सब साबित करते हैं। खेल में उनका दबदबा रहा है। दोनों मिलकर 580 अंतरराष्ट्रीय विकेट ले चुकी हैं।” इससे पहले आस्ट्रेलिया की खिलाड़ी मेल जोंस ने ट्राफी का नाम शांता रंगास्वामी और मार्गरेट जेनिंग्स के नाम पर रखने का सुझाव दिया था। हालांकि, ये क्रिकेट आस्ट्रेलिया और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को तय करना है कि अगर किसी खिलाड़ी के नाम पर सीरीज का नाम पड़ेगा तो कौन से खिलाड़ी के नाम पर पड़ेगा

वहीं, अगर बीम्स का दावा भी सटीक है, क्योंकि झूलन गोस्वामी और कैथरीन फिट्जपैट्रिक के आंकड़े अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अद्भुत रहे हैं। यहां तक कि झूलन और फिट्जपैट्रिक के आंकड़े एक-दूसरे के खिलाफ भी शानदार रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में किसी भी क्रिकेट बोर्ड ने कुछ भी नहीं कहा है।