ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

वरूण गांधी ने वीडियो ट्वीट कर कहा हत्या के जरिए किसानों को चुप नहीं कराया जा सकता, पढ़िए राकेश टिकैत ने कैसे किया समर्थन

नई दिल्ली। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर लखीमपुर खीरी मामले में इंसाफ की मांग की है। अपनी मांग को कठोर करते हुए इस बार उन्होंने सतारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरूण गांधी के एक ट्वीट को रिट्वीट किया है। दरअसल एक दिन पहले ही वरूण गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से 37 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया था, इस वीडियो में ये दिख रहा था कि किस तरह से थार प्रदर्शन कर रहे किसानों को रौंदते हुए निकल जाती है। उसके पीछे एक कार भी होती है मगर वो भी नहीं रूकती है। थार के किसानों के बीच से निकल जाने पर वहां भगदड़ और चीख पुकार मच जाती है।

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए वरूण गांधी ने इंग्लिश में लिखा (The video is crystal clear. Protestors cannot be silenced through murder. There has to be accountability for the innocent blood of farmers that has been spilled and justice must be delivered before a message of arrogance and cruelty enters the minds of every farmer.) था। इसका मतलब है कि वीडियो बिल्कुल साफ है। हत्या के जरिए प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता। किसानों के गिराए गए खून के लिए जवाबदेही तय होनी चाहिए, अहंकार और क्रूरता का संदेश हर किसान के दिमाग में आने से पहले न्याय दिया जाना चाहिए।

वरूण गांधी के इस ट्वीट के साथ अटैच किए गए वीडियो को राकेश टिकैत ने भी ट्वीट किया। इससे पहले भी राकेश टिकैत लखीमपुर खीरी मामले में बेहद कड़ा फैसला लेने की बात कह चुके हैं। उन्होंने बीजेपी नेता अरूण मिश्रा और उनके बेटे की गिरफ्तारी की भी मांग की है। हालांकि प्रदेश सरकार की ओर से इस मामले में मृत किसानों के परिवार को 45 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और घायलों को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान किया जा चुका है।