ब्रेकिंग
जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 63 कैदी रिहा भारतीय वायुसेना में शामिल हुए हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' छत्तीसगढ़: कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत

श्रीनगर में सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर स्थित चानापुर क्षेत्र में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मेथान इलाके में तड़के सुरक्षा बलों ने घेराबंदी करके तलाशी अभियान प्रारंभ किया और इसी दौरान यह मुठभेड़ शुरू हो गई।

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। पुलिस ने बताया कि पास के नातीपुर इलाके में मुठभेड़ स्थल से एक आतंकवादी के फरार होने के बाद यह तलाशी अभियान शुरू किया गया। शुक्रवार को गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया था।