ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

जम्मू-कश्मीर: घाटी में टारगेट किलिंग पर बनेगी रणनीति, आज दिल्‍ली में बड़ी बैठक

नई दिल्‍ली-  जम्‍मू-कश्‍मीर में पिछले कुछ दिनों से हो रहे आतंकी हमलों को लेकर केंद्र सरकार ने आज शनिवार को दिल्‍ली में एक उच्‍च स्‍तरीय बैठक बुलाई है। यह बैठक गृहमंत्री अमित शाह की अध्‍यक्षता में होने वाली  है। इस बैठक में जम्‍मू-कश्‍मीर के उपराज्‍यपाल मनोज सिन्‍हा भी मौजूद रहेंगे। बैठक में जम्‍मू-कश्‍मीर की सुरक्षा स्थिति पर मंथन किया जाएगा।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आतंकी संगठन ‘द रजिस्टेंस ग्रुप’ ने जम्‍मू-कश्‍मीर में हिंदुओं और सिखों को निशाना बनाना शुरू कर दिया  है। इस हफ्ते हुए हमलों में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

जिस तरह आतंकी जम्‍मू-कश्‍मीर में पिछले कई दिनों से आम नागरिकों को निशाना बना रहे उसे देखते हुए बैठक में एलजी प्रशासन की ओर से तैयार की गई रणनीति पर आज र्चा की जाएगी।

अजीत डोभाल तथा गृह सचिव अजय भल्ला भी बैठक में होंगे शामिल
सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल तथा गृह सचिव अजय भल्ला भी शामिल होंगे, इसके साथ ही खुफिया एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

मारे गए सात में से चार अल्पसंख्यक हिंदू और सिख समुदाय से थे
कश्‍मीर में पिछले दो दिनों में मारे गए सात में से चार अल्पसंख्यक हिंदू और सिख समुदाय से थे,  इनमें से छह मौतें श्रीनगर में हुई हैं।  श्रीनगर के ईदगाह स्थित गवर्नमेंट बॉयज हायर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और दीपक चंद की गुरुवार सुबह करीब 11:15 बजे स्कूल परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

आतंकी संगठन TRF बना रहा है लोगों का अपना निशाना
जानकारी के मुताबिक, आतंकी संगठन TRF को पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का फ्रंट माना जाता है, और बीते दिनों में TRF के ओवरग्राउंड वर्कर्स पूरी तरह मुख्य काडर में तब्दील हो चुके हैं जो आए दिन लोगों की निशाना बनाकर उनकी हत्या कर रहे हैं।