ब्रेकिंग
चायपत्ती के बैग बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | How to Start Tea Bag Making Business Plan In Hindi मोबाइल पर गेम खेल रहे युवक पर रॉड और चाकू से हमला, 2 आरोपी गिरफ्तार शिवसेना पंजाब चेयरमैन सहित दोनों पक्ष के 11 लोगों पर मामला दर्ज,पुलिस की रेड जारी Kyle Benson: An Union Coach Emphasizing Intentional, Intimate & Secure Bonds Between Committed Partners जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 63 कैदी रिहा भारतीय वायुसेना में शामिल हुए हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' छत्तीसगढ़: कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल

जम्मू-कश्मीर: घाटी में टारगेट किलिंग पर बनेगी रणनीति, आज दिल्‍ली में बड़ी बैठक

नई दिल्‍ली-  जम्‍मू-कश्‍मीर में पिछले कुछ दिनों से हो रहे आतंकी हमलों को लेकर केंद्र सरकार ने आज शनिवार को दिल्‍ली में एक उच्‍च स्‍तरीय बैठक बुलाई है। यह बैठक गृहमंत्री अमित शाह की अध्‍यक्षता में होने वाली  है। इस बैठक में जम्‍मू-कश्‍मीर के उपराज्‍यपाल मनोज सिन्‍हा भी मौजूद रहेंगे। बैठक में जम्‍मू-कश्‍मीर की सुरक्षा स्थिति पर मंथन किया जाएगा।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आतंकी संगठन ‘द रजिस्टेंस ग्रुप’ ने जम्‍मू-कश्‍मीर में हिंदुओं और सिखों को निशाना बनाना शुरू कर दिया  है। इस हफ्ते हुए हमलों में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

जिस तरह आतंकी जम्‍मू-कश्‍मीर में पिछले कई दिनों से आम नागरिकों को निशाना बना रहे उसे देखते हुए बैठक में एलजी प्रशासन की ओर से तैयार की गई रणनीति पर आज र्चा की जाएगी।

अजीत डोभाल तथा गृह सचिव अजय भल्ला भी बैठक में होंगे शामिल
सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल तथा गृह सचिव अजय भल्ला भी शामिल होंगे, इसके साथ ही खुफिया एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

मारे गए सात में से चार अल्पसंख्यक हिंदू और सिख समुदाय से थे
कश्‍मीर में पिछले दो दिनों में मारे गए सात में से चार अल्पसंख्यक हिंदू और सिख समुदाय से थे,  इनमें से छह मौतें श्रीनगर में हुई हैं।  श्रीनगर के ईदगाह स्थित गवर्नमेंट बॉयज हायर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और दीपक चंद की गुरुवार सुबह करीब 11:15 बजे स्कूल परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

आतंकी संगठन TRF बना रहा है लोगों का अपना निशाना
जानकारी के मुताबिक, आतंकी संगठन TRF को पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का फ्रंट माना जाता है, और बीते दिनों में TRF के ओवरग्राउंड वर्कर्स पूरी तरह मुख्य काडर में तब्दील हो चुके हैं जो आए दिन लोगों की निशाना बनाकर उनकी हत्या कर रहे हैं।