ब्रेकिंग
मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में हैं भर्ती संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा

घर में घुसा तेज रफ्तार डंपर! सोए हुए लोगों को कुचला, 4 की मौत, कई घायल

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह में शुक्रवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक गिट्टी से भरा डंपर घर में घुस गया। इससे घर में सो रहे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में डंपर सवार की भी मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे है। जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

घटना बटियागढ़ थाना क्षेत्र के आंजनी टपरिया की है। गिट्टी से भरा डंपर अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया और घर पर ही पलट गया। हादसा इतना भीषण था कि घर में सो रहे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही डंपर सवार एक व्यक्ति की भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने राहत व बचाव कार्य शुरु करवाया। वहीं गंभीर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।