ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

वेस्टर्न ड्रेस के साथ बेस्ट लगते हैं ये नेकलेस

महिलाओं को अपनी ड्रेस के साथ नेकलेस पहनना बेहद पसंद होता है। ऐसे में चाहे ट्रेडिशनल आउटफिट हो या वेस्टर्न महिलाएं अपने आउटफिट के साथ नेकलेस जरूर कैरी करती हैं। हालांकि वेस्टर्न ड्रेस के साथ किन तरह की ज्वेलरीज पहनी जाएं, इस बात को लेकर महिलाएं बेहद कन्फ्यूज रहती हैं। अगर आप भी ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट कैरी करती हैं, तो जाहिर है आपको भी ऐसी प्रॉब्लम्स फेस करनी पड़ती होगी। इसलिए आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसे कई नेकलेस के बारे में बताएंगे

मल्टी कलर स्ट्रिंग- रंग-बिरंगे नेकलेस भला किसे पसंद नहीं होते हैं। इसलिए आपके पास एक स्ट्रिंग नेकलेस जरूर होना चाहिए। इस तरह के नेकलेस में कई रंगों के बीड्स लगाए जाते हैं, जो अलग-अलग शेप और साइज के होते हैं। यह मल्टी कलर नेकलेस होते हैं, ऐसे में ये सभी कलर के आउटफिट के साथ आसानी से स्टाइल किए जा सकते हैं। इस तरह के नेकलेस को आप मार्केट, कैजुअल आउटिंग्स और छोटी-मोटी पार्टीज के लिए कैरी कर सकती हैं।

प्रिंसेस नेकलेस- यह नेकलेस अपने रीगल और रॉयल लुक की वजह से प्रिंसेस नेकलेस के नाम से जाना जाता है। इस तरह के नेकलेस की लेंथ 17 से 18 इंच तक की होती है, वहीं इसका वजन बेहद कम रहता है। इसलिए जिन महिलाओं को हैवी नेकलेस पहनना नहीं पसंद होता, वो इसे अपनी ज्वेलरी कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। प्रिंसेस नेकलेस को आप अपने गाउन या वी नेक आउटफिट के साथ बड़ी आसानी से कैरी कर सकती हैं।

टैसल नेकलेस- टैसल नेकलेस आपको अलग-अलग तरह की चेन में देखने को मिलते हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से यह नेकलेस ट्रेंड में है। इसे आप सिंपल टी-शर्ट या टॉप के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। बता दें कि टैसल नेकलेस आपको कई तरह के शेप और साइज में बड़ी आसानी से मिल जाएंगे।

टॉर्क नेकलेस- यह नेकलेस देखने में बेहद यूनिक होता है। इस तरह के नेकलेस को ज्यादातर नेकलाइन की तरफ से खोला या बंद किया जाता है। टॉर्क नेकलेस आपकी स्किन के कॉन्टैक्ट में ही रहता है, वहीं इसका साइज बहुत छोटा होता है। इस तरह के नेकलेस को ज्यादातर मेटल से बनाया जाता है, इसके साथ ही ये नेकलेस स्फीयर शेप के होते हैं। ब

ओपेरा नेकलेस- इस तरह के नेकलेस डीप नेक वाले आउटफिट के लिए बेस्ट ऑप्शन होते हैं। यह कम हैवी होने के साथ-साथ स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिखते हैं। इन नेकलेस की लंबाई 25 से 26 इंच लंबी होती है, जिस वजह से आप एक इस नेकलेस के साथ दूसरे नेकलेस की लेयरिंग भी कर सकती हैं।