ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

पतली महिलाओं के लिए सबसे बेस्ट हैं ये ब्लाउज डिजाइन्स

किसी भी साड़ी के लिए एक परफेक्ट ब्लाउज बेहद जरूरी होता है। ऐसे में महिलाएं ब्लाउज डिजाइन्स को लेकर अक्सर कन्फ्यूज रहती हैं। कई बार जिस तरह के डिजाइन में महिलाएं ब्लाउज स्टिच कराती हैं, वह उन पर सूट नहीं करता। इसलिए ब्लाउज बनवाते समय अलग-अलग डिजाइन को देखना चाहिए

 कॉलर नेक ब्लाउज डिजाइन-  Vस्लिम महिलाओं पर कॉलर नेकलाइन वाले ब्लाउज काफी स्टाइलिश लगते हैं। अगर आप वर्किंग महिला हैं तो कॉलर नेक डिजाइन आपको प्रोफेशनल लुक देते हैं। ऐसे ब्लाउज आपकी

पफ स्लीव्स- आजकल पफ स्लीव्स काफी ट्रेंड में हैं, यह आपके पतले आर्म्स को स्टाइलिश लुक देते हैं। आप चाहें तो इस तरह की स्लीव्स को क्वाटर एरिया तक भी स्टिच करा सकती हैं। बता दें कि इस तरह की ब्लाउज डिजाइन्स चंदेरी या बनारसी साड़ियों को ऊपर काफी ज्यादा स्टाइलिश लगती हैं। ऐसे में अगर आप बनारसी सिल्क की साड़ी कैरी करने का मन बना रहीं हैं, तो इस ब्लाउज डिजाइन को जरूर ट्राई करें।

बोट नेक ब्लाउज- बोट नेक के ब्लाउज आजकल ट्रेंड में हैं, यह डिजाइन देखने में काफी डिफरेंट और अट्रैक्टिव लगता है। बोट नेक ब्लाउज आपके शोल्डर एरिया को और ज्यादा ब्रॉड दिखाता है। इसलिए बोट नेक वाले ब्लाउज डिजाइन आपके लिए बेहतर हो सकते हैं। यह आपकी बॉडी के साथ अच्छी तरह से फिट हो जाते हैं, और ये आपके हाथ को पतला नहीं दिखाते हैं। अगर आप किसी नई डिजाइन को ट्राई करना चाह रहीं है, तो बोट नेक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

हैवी वर्क ब्लाउज- हैवी वर्क वाले ब्लाउज आपको और ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाते है। वहीं इस तरह के ब्लाउज आपकी स्लिम हाथों को कवर करने का काम करते हैं। हैवी वर्क वाले ब्लाउज आपकी पार्टी वियर साड़ियों के लिए एक बेहतर ऑप्शन होते हैं। ऐसे में अगर आप किसी खास ओकेजन के लिए ब्लाउज सिलवाना चाहती हैं तो हैवी वर्क वाले ब्लाउज डिजाइन्स को जरूर चुनें।

लॉन्ग स्लीव ब्लाउज-  अगर आप कॉलर या बोट नेक ब्लाउज की जगह राउंड नेक या अलग ब्लाउज डिजाइन्स को एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो ऐसे में आप लॉन्ग स्लीव ब्लाउज डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं। यह आपके पतले हाथों को कवर करने का काम करते हैं।

 हॉल्टर नेक ब्लाउज डिजाइन-हॉल्टर नेक एक ऐसा गले का स्टाइल है, जिसमें गर्दन के ऊपरी हिस्से पर आपको पट्टी दिखाई देती है। आप तौर पर इस तरह की डिजाइन में स्लीवलेस या बैकलेस लुक देखने को मिलता है। इसलिए अगर आप कोई डिफरेंट और स्पेशल डिजाइन खोज रहीं हैं तो हॉल्टर नेक ब्लाउज डिजाइन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। आजकल यह डिजाइन काफी ट्रेंड में है, इसलिए आप हॉल्टर नेक की इंस्पिरेशन सेलेब्स के ब्लाउज डिजाइन से भी ले सकती हैं।