ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

घर में रखीं इन छोटी चीजों से दूर करें डार्क सर्कल

आंखों के नीचे पड़ने वाले Dark Circle  चेहरे की सुंदरता को बिगाड़ देते हैं। ऐसे में इनको दूर करने के लिए लोग केमिकल वाले प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने लगते हैं। लड़का हो या फिर लड़की, दोनों को ही इन काले घेरों की समस्या परेशान कर सकती है। जिनसे छुटकारा पाने के लिए केमिकल वाले प्रोडक्ट पर भरोसा करने की बजाए एक बार घरेलू नुस्खों को आजमाकर जरूर देखें। इनकी मदद से कुछ महीनों में डार्क सर्कल से छुटकारा मिल सकता है।

कच्चा आलू  : कच्चे आलू को कभी भी हल्के में ना लें। रोज कच्चे आलू के रस को किसी कपड़े पर निकालकर आखों के आसपास के एरिया में लगाएं। दस मिनट तक इसे उसी कपड़े से आंखों को ढंक दें। फिर ठंडे पानी से धो चेहरे को धो लें। कच्चे आलू के रस को दो से तीन के अंतर पर लगाने से कुछ ही दिनों में फर्क नजर आने लगता है।

टी बैग  :  आजकल लोग ग्रीन टी पीना सेहत के लिए अच्छा मानते हैं। अगर आपके रूटीन में भी ग्रीन टी शामिल है। तो इसके बैग को फेंकने की बजाय इस्तेमाल में लाइए। जब टी बैग खाली हो जाए तो इसे निकालकर फ्रिज में रख दें। फिर इस ठंडे टी बैग को आंखों पर रखकर कुछ देर के लिए छोड़ दें। कुछ ही दिनों इसके परिणाम नजर आने लगेंगे।

गाजर  : गाजर के जूस से भी डार्क सर्कल को कम किया जा सकता है। इसके लिए एक गाजर लेकर कद्दूकस कर लें। फिर किसी सूती कपड़े पर रखकर इस गाजर से जूस को निचोड़कर निकाल लें। फिर गाजर के ताजे जूस में एलोवेरा जेल मिलाकर पेस्ट बना लें। इसे आंखों के आस पास के हिस्से के साथ ही चेहरे पर भी लगा सकते हैं। गाजर के जूस की मदद से कुछ ही दिनों में चेहरे की रंगत पर असर नजर आने लगेगा।

आरेंज जूस  : आरेंज जूस की मदद से भी डार्क सर्कल को दूर किया जा सकता है। ऑरेंज जूस और ग्लिसरीन को मिलाकर रख लें। फिर इसकी कुछ बूंदों की मदद से आंखों के आसपास के हिस्से पर मसाज करें। फिर कुछ देर के लिए ऐसे ही छोड़ दें। ठंडे पानी से धोकर देखें, त्वचा चमक उठेगी।