ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

विधायक गिर्राज मलिंगा को धमकी देने वाला डकैत जगन गुर्जर गिरफ्तार 

करौली। बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी देने वाले कुख्यात इनामी डकैत जगन गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। डकैत पर 50 हजार का इनाम घोषित था। डकैत जगन गुर्जर बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी देने के वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आया था। जगन गुर्जर पर राजस्थान और मप्र सहित कई राज्यों में 121 से अधिक मामले दर्ज हैं। करौली पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि डकैत जगन गुर्जर को बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसने विधायक को धमकी देने के वीडियो वायरल किये थे। उसके बाद पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। जगन को मासलपुर के जंगलों से  गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि जगन गुर्जर पुत्र शिवचरण गुर्जर  भवूती पुरा बसई डांग खो को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है।
एसपी इंदौलिया ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक भरतपुर के निर्देशन में धौलपुर, करौली और भरतपुर सहित विभिन्न थानों की पुलिस उसे तलाश कर रही थी। डकैत की गिरफ्तारी में नादौती थाने के कांस्टेबल राजेश सिंह, कुंवर सिंह तथा भरतपुर के कांस्टेबल पुनीत कुमार की विशेष भूमिका रही है। डकैत की गिरफ्तारी को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। बताया जा रहा है कि जगन ने आत्मसमर्पण किया है। पुलिस डकैत से विभिन्न मामलों को लेकर पूछताछ कर रही है। जगन की गिरफ्तारी के बाद धौलपुर पुलिस को सूचित कर उसे करौली कोतवाली में कड़ी निगरानी रखा गया है। जगन गुर्जर की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है। क्योंकि विधायक को धमकी देने के बाद यह मामला प्रदेशभर में गरमाया हुआ था। लिहाजा पुलिस पर उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दबाव बना हुआ था। इसलिये पुलिस दिन रात डकैत जगन गुर्जर की तलाश में जुटी हुई थी।