ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भारत में कोरोना के 1,086 नये मामले, 71 की मौत

नई दिल्ली | भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,086 नये मामले सामने आए। ये जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने बुधवार को दी। देश में बीते 24 घंटे में 71 लोगों की मौत हुई, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 5,21,487 हो गई है।

देश में सक्रिय मामलों की संख्या घटकर 11,871 हो गई है। देश में पॉजिटिविटी रेट 0.03 प्रतिशत है।

भारत में बीते 24 घंटे में 1,198 मरीज ठीक हुए हैं, जिससे महामारी की शुरूआत से अब तक रिकवर हुए मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 4,24,97,568 हो गई है। भारत की रिकवरी रेट 98.76 प्रतिशत है।

देशभर में एक दिन में कुल 4,81,374 कोरोना टेस्ट किए गए। भारत में अब तक 79.20 करोड़ से ज्यादा कोरोना टेस्ट किए जा चुके हैं।

वीकली और डेली पॉजिटिविटी रेट में भी लगातार गिरावट जारी है। देश में वर्तमान में वीकली पॉजिटिविटी रेट 0.22 प्रतिशत है, हालांकि डेली पॉजिटिविटी रेट भी 0.23 प्रतिशत है।

भारत का कोरोना टीकाकरण कवरेज अंतिम रिपोटरे के अनुसार बुधवार सुबह 7 बजे तक 185.04 करोड़ से ज्यादा हो गया है। यह 2,22,69,994 सत्रों के माध्यम से हासिल किया गया है।

इस आयु वर्ग के लिए टीकाकरण अभियान की शुरूआत के बाद से 1.98 करोड़ से ज्यादा किशोरों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी गई हैं।

राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के पास 15.70 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज अभी भी उपलब्ध हैं।