ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रंगे हाथ खाईवाल सहित 02 आरोपियों को पकड़ा गया गोवा व 01 आरोपी रायपुर से गिरफ्तार भाटापारा शहर के सटोरिया से कड़ी मिलने पर दिया गया गोवा में दबिश नगदी 02 लाख रूपये , लगभग डेढ करोड रूपये का IPL क्रिकेट सट्टा पट्टी का हिसाब जप्ती

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री दीपक कुमार झा ने जिला के सभी थाना प्रभारी को अवैध शराब बिक्री , जुआ , सट्टा व IPL क्रिकेट सट्टा व बडे खाईवाल पर अंकुश लगाने के प्रभावी रूप से कडी कार्यवाही करने निर्देश दिये है। जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री पीताम्बर पटेल और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भाटापारा श्री सिद्धार्थ बघेल के मार्गदर्शन में निरीक्षक महेश कुमार ध्रुव ने क्रिकेट सट्टा के बडे से बडे खाईवाल को धरपकड करने के लिए भाटापारा शहर में दिनांक 07/04/2022 को आरोपी संतोष लिलवानी उर्फ संतु , राजकुमार चंदवानी, संजु रामन के विरूद्ध कार्यवाही किया था। इसी प्रकरण में कडी जोडते हुए मुख्य खाईवाल का पता तलाश किया जा रहा था, जिसका खाईवाल संजु थारानी उर्फ संजु रामन व संदीप उर्फ बाटला जो कि लोगों को ID प्रोवाईड करवा रहा है। साथ ही सट्टा खेलने के लिए लाईन उपलब्ध कराता है। दोनो बुकी संत कंवरराम वार्ड भाटापारा के रहने वाले है, जो अभी IPL सीजन में गोवा में बैठकर IPL क्रिकेट सट्टा खेला रहे है। जिस पर श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशानुसार थाना प्रभारी निरीक्षक महेश कुमार ध्रुव व प्र.आर. धनंजय यादव, आर. हेमंत नायक सायबर सेल बलौदाबाजार को गोवा पकडने के लिए भेजा गया।

सायबर सेल और मुखबीर की मदद से संजय थारानी और संदीप थारानी को बाघा बीच जाने वाले रास्ते में एक होटल में पकडा गया, जो IPL मैच में रूपये पैसे का हार जीत का दांव लगाकर संचालित करते पाये गये। जिनके पास से एक लेपटाप, 09 मोबाईल, 12 ATM कार्ड अलग अलग बैंक के, और नगदी 02 लाख रूपये , क्रिकेट सट्टा लगाने का हिसाब किताब रजिस्टर 02 नग बरामद हुआ पूछताछ पर बताया कि दोनो बुकी इनसे बडे खाईवाल सट्टा संचालित करने के लिए लाईन देते है और साथ ही मास्टर आईडी इनके मोबाईल में बरामद हुआ है। जांच करने पर वाटसप में IPL क्रिकेट सट्टा पट्टी का चेटिंग , वाइस रिकार्डिंग और जिन लोग को क्रिकेट सट्टा खिलाने के लिए ID दिये है, वह सब मौजुद पाया गया है । साथ ही गोदिंया और बिलासपुर के बडे खाईवाल से लिंक होना इनके मोबाईल में पाया गया है। पूछताछ पर आगे बताया कि भाटापारा और बिलासपुर के बहुत सारे लोगो को ID उपलब्ध कराकर क्रिकेट सट्टा खेल रहे है और खेला रहे है। पैसे ट्रांजेक्शन के संबंध में पूछे जाने पर संदीप थारानी व संजय थारानी ने बताया कि संदीप थारानी का भाई धीरज थारानी पैसे की वसूली करता है या जिस किसी दुकान में छोडने बोलता है वंहा छोड देता है, जिस पर धीरज थारानी पकडाने के डर से रायपुर भाग गया था, जिसे सायबर टीम बलौदाबाजार के द्वारा पडककर थाना भाटापारा शहर लाया गया है।

तीनों आरोपियों के बैंक खाता डिटेल की जानकारी ली जा रही है। साथ ही जिन-जिन खातो में ट्रांजेक्शन हुआ है, उनकी भी जानकारी ली जा रही और तीनो आरोपियों के खाता को फ्रीज करने की कार्यवाही की जा रही है। इस काम में लिप्त लोगो की जानकारी लेकर उनके खिलाफ भी कडी कार्यवाही की जायेगी। तीनो आरोपियों के खिलाफ धारा 4 क सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया तथा प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी पृथक से की जा रही है। इसके अलावा इस काम में लिप्त बडे खाईवाल के ऊपर पुलिस द्वारा सतत् निगाह रखी गई है तथा इनके खाता की जानकारी भी निकाली जा रही है

नाम आरोपी
01. संदीप थारानी उर्फ बाटला पिता स्व0 ध्रुव मल थारानी उम्र 36 साल पता संत कंवरराम वार्ड भाटापारा थाना भाटापारा शहर
02. संजय थारानी पिता स्व0 दुर्गेश कुमार थारानी उम्र 36 साल पता संतकंवरराम वार्ड भाटापारा थाना भाटापारा शहर
03. धीरज थारानी पिता उमेश थारानी उम्र 21 साल पता संत ;कंवरराम वार्ड भाटापारा