ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

WhatsApp का नया फीचर! इंस्टाग्राम की तरह अब इस पर भी स्टेटस पर भेज सकेंगे शानदार Emojis

रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जिससे यूज़र्स स्टेटस अपडेट पर क्विक रिएक्शन दे सकेंगे. वॉट्सऐप ट्रैकर वाले WABetaInfo ने अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया में बताया जहां कंपनी मैसेज पर ईमोजी से रिएक्ट करने वाले फीचर पर काम कर रही है, वहीं ऐप ऐसा फीचर भी डेवलप कर रही है, जिससे यूज़र स्टेटेस पर क्विक रिएक्शन दे सकें.

फोटो शेयरिंग प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर हाल ही में नया फीचर पेश किया गया था, जिसमें यूज़र्स स्टोरीज़ पर क्विक ईमोजी से रिएक्शन दे सकते हैं. अब ऐसा ही फीचर वॉट्सऐप (WhatsApp) भी लाने की तैयारी में है. रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जिससे यूज़र्स स्टेटस अपडेट पर क्विक रिएक्शन दे सकेंगे. वॉट्सऐप ट्रैकर वाले WABetaInfo ने अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया में बताया जहां कंपनी मैसेज पर ईमोजी से रिएक्ट करने वाले फीचर पर काम कर रही है, वहीं ऐप ऐसा फीचर भी डेवलप कर रही है, जिससे यूज़र स्टेटेस पर क्विक रिएक्शन दे सकें.

कैसे काम करेगा ये फीचर? इसमें जब भी आप किसी दूसरे का स्टेटस देखेंगे तो आपको कई तरह की ईमोजी द्वारा इंस्टेंट रिएक्शन करने की अनुमति मिलेगी. ये बिलकुल वैसे ही काम करेगा जैसे इंस्टाग्राम पर यूज़र्स किसी की स्टोरी देखकर clapping hands, party popper, crying face और fire जैसे ईमोजी प्रेस करके रिएक्ट कर देते हैं.

मौजूदा समय में किसी का स्टेटस अपडेट देख कर यूज़र्स टेक्स्ट कर देते हैं, लेकिन अब यूज़र्स का एक्सपीरिएंस बदलने वाला है. WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें रिएक्शन के लिए 8 नए ईमोजी को देखा जा सकता है. इसमें हार्ट eyes के साथ Smiling Face, खुशी के साथ वाला Tear फेस, crying face, folded hands, clapping hands, party popper जैसे ईमोजी शामिल होंगे.

आने वाले अपडेट में ये फीचर भी लिस्ट में शामिल…WABetaInfo द्वारा साइट के बीटा एडिशन में मिली स्क्रीन के मुताबिक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को एक ही अकाउंट से कई फोन या फोन और टैबलेट पर चैट करने की सुविधा देगा.

स्क्रीन आपके मेन फोन के साथ एक कोड स्कैन करके उस डिवाइस को रजिस्टर करने के निर्देश देगी जिसका आप ‘साथी’ के रूप में इस्तेमाल करेंगे. बता दें कि मौजूदा समय में स्कैन करने के लिए कोड नहीं दिया जाता है. बता दें कि पहले वॉट्सऐप को सिर्फ डेस्कटॉप क्लाइंट या वेब ब्राउज़र के ज़रिए ही चलाया जा सकता था.